Thursday, May 13, 2021
- Advertisement -

किसानों को सर्दी से बचाने के लिए स्वेटर लेकर आए दो जुड़वा एनआरआई भाई, कहा मोदी जी के फैन हैं

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: सिंधु बॉर्डर पर किसान डटे हुए हैं, और रविवार को किसान आंदोलन को पूरे 18 दिन हो गए। किसान अभी भी वही बात दोहरा रहे हैं कि सरकार जब तक हमारी मांग पूरी नहीं करती, हम वापस घर नहीं लौटेंगे। वहीं राजधानी में सर्दी बढऩे लगी है। ऐसे में किसानों को सर्दी से बचाने के लिए दो जुड़वा एनआरआई भाई आगे आए हैं। वह पंजाब से चलकर गाजीपुर-बॉर्डर पहुंचे, जहां कृषि कानून को लेकर किसान धरने पर हैं। इन दोनों एनआरआई भाईयों ने किसानों से बात की, और गर्म कपड़े दिए, जिसमें स्वेटर, शॉल भी शामिल हैं। मालूम हो कि जब से सर्दी बढऩे लगी है, किसान समर्थकों को इस बात की चिंता सताने लगी है कि आखिर कैसे किसान सडक़ पर रहेंगे। इसलिए रोजाना कोई न कोई मदद के लिए पहुंच रहा है। इस कड़ी में इन दोनों जुड़वा भाईयों का नाम भी शामिल हो गया है। बताते चले कि यहां पर धरना प्रदर्शन को पूरे 16 दिन हो चुके हैं।

ani

अमेरिका में रहते हैं दोनों भाई
गाजीपुर-बॉर्डर पहुंचने वाले दो एनआरआई भाई अमेरिका में रहते हैं और किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए वापस इंडिया लौटे हैं। दोनों भाई में से एक जिनका नाम करणवीर है, उन्होंने कहा कि आज की तारीख में कौन सडक़ पर रहना चाहता है। यह संघर्ष का समय है। इसलिए हम अमेरिका से किसानों का समर्थन करने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि हम से जितना हो सकेगा हम किसानों की मदद करेंगे। हालांकि इन गर्म कपड़ों से ज्यादा असर नहीं होगा, लेकिन यह एक छोटा कदम है, आगे हम कुछ ओर करने की सोचेंगे।

बिना किसान के देश प्रगति नहीं कर सकता
करणवीर कहते हैं कि किसानों व केंद्र सरकार के बीच बातचीत जरूर हुई है। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। वह कहते हैं कि किसान देश की रीढ़ है। कई मुद्दों पर बात करने के दौरान समय जरूर लगता है, लेकिन मुझे यकीन है कि पीएम मोदी इस बात को समझेंगे कि बिना किसान के देश प्रगति नहीं कर सकता है और मैं खुद पीएम मोदी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -