Friday, April 23, 2021
- Advertisement -

80 साल के बुजुर्ग ने दिल्ली में खोल दिया नया रेस्टोरेंट, कभी बाबा का ढाबा नाम से हुए थे मशहूर

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: कुछ महीने पहले आपने सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा नाम काफी बार सुना होगा। बाबा का ढाबा एक 80 साल के बुजुर्ग चलाते थे। इस काम में उनकी पत्नी उनकी मदद करती थी। अब 80 साल के इस बुजुर्ग ने मालवीय नगर में अपना एक रेस्टोरेंट खोल लिया है। जिसकी वजह से वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। नए रेस्टोरेंट के मालिक कांता प्रसाद ने बताया कि लोगों की मदद व सहयोग की वजह से रेस्टोरेंट खोलने में कामयाबी मिली है। उन्होंने बताया कि उनके रेस्टोरेंट में इंडियन व चायनीज डिश परोसी जाएगी। बताते चले कि कांता प्रसाद उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उनके रेहड़ी-पटरी पर सजी दुकान में खाने के लिए कोई नहीं आ रहा था। वह रोजाना जो खाना बनाते थे, वह बर्बाद हो रहा था। तब एक यूट्यूबर ने बुजुर्ग की मदद की और कांता प्रसाद के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। देखते ही देखते ज्यादा से ज्यादा लोग कांता प्रसाद की मदद करने के लिए आने लगे।
जब खत्म हो गया था खाना
कांता प्रसाद के लिए लोग घरो से निकलकर उनके रेहड़ी पर पहुंचे और खाना लिया भी और खाया भी। देखते ही देखते रेहड़ी पर सजा सारा खाना खत्म हो गया। धीरे-धीरे बुजुर्ग की जिंदगी पटरी पर आने लगी। बताते चले कि कांता प्रसाद को कई नेताओं ने लाखों रुपये भी दिए हैं।

जब पैसे के लिए हुआ विवाद
बाबा का ढाबा को लेकर विवाद तब हुआ जब बाबा ने एक यूट्यूबर पर आरोप लगाते हुए यह कहा था कि यूट्यूबर ने लाखों रुपये की हेराफेरी की है। वहीं विवाद बढ़ते देख यूट्यूबर भी सबके सामने आए, और बताया कि उनके ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं. वह बेबुनियाद है। उन्होंने किसी भी तरह से पैसों की हेराफेरी नहीं की। बताते चले कि यह वही शख्स थे जिनकी वजह से बाबा का ढाबा के नाम से कांता प्रसाद मशहूर हुए। इस यूट्यूबर का नाम गौरव है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -