Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -

देहरादून की सड़कों पर क्रिकेट खेलने को मजबूर हुए आमिर खान, वजह हैरान करने वाली

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: फिल्म स्टार आमिर खान की फिल्म लगान तो आपने देखी ही होगी। फिल्म में लगान माफ करने के लिए आमिर अंग्रेजों के खिलाफ अपनी क्रिकेट की टीम बनाते हैं, और मैदान में क्रिकेट खेलते हैं। फिल्म में इनका नाम भुवन था, और इसी भुवन ने अंतिम तक टिककर सबसे ज्यादा रन बनाकार अपनी गांव की टीम को जिताया था। अब आमिर एक बार फिर क्रिकेट खेलते हुए पाए गए हैं। हालांकि वह इस बार किसी मैदान पर क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, बल्कि सड़क पर क्रिकेट खेल रहे हैं और चौके छक्के लगा रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वह देहरादून की सडक़ों पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सर पर एक टॉपी, जींस व शर्ट में आमिर खान काफी आकर्षित लग रहे हैं। खान वीडियो में साफतौर पर देखे जा रहे हैं, उन्होंने हाथ में बल्ला ऐसा पकड़ रखा है, जैसे मानों उन्होंने फिल्म लगान में बल्लेबाजी करने के दौरान थामा था। बस क्या सडक़ के एक किनारे पर स्टंप लगाकर आमिर खान बच्चों के साथ क्रिकेट खेलने लगे।

 

इधर गेंदबाजी की कमान भी एक छोड़ पर एक बच्चे के हाथ में थी। बच्चे ने जैसे ही आमिर की तरफ गेंद फेंकी, खान ने लेग साइड में इतना जोरदार शॉट खेला कि खुद आमिर भी हैरान रह गए, जैसे मानों शॉट खेलने के दौरान किसी को बॉल लगी है। आमिर ने सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि गेंदबाजी भी की। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से कई बच्चों को खेलने के दौरान आउट किया। सोशल मीडिया पर आमिर के क्रिकेट का वीडियो वायरल होने के बाद दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। बताया जा रहा है कि कोविड के दौरान और लंबे समय के बाद वह देहरादून पहुंचे थे। यहां वह अपने रिश्तेदारों से मिलने गए थे। जहां वह घर के बाहर ही क्रिकेट खेलने लगे थे

लाल सिंह चड्ढ़ा में मुख्य भूुमिका में नजर आएंगे आमिर
कोविड के चलते शूटिंग पर रोक थी, चूंकि अब लॉकडाउन में छूट मिली है तो आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर बिजी है। वह जल्द ही इस फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आएंगे। गौर करने वाली बात यह है कि खान साल में एक ही फिल्म करते हैं। लेकिन उनकी एक ही फिल्म कई सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है।

source newstaK

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -