Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -

BA पास लडक़ी को मिला 4 फीट का दूल्हा, लोगों ने कहा नहीं देखी ऐसी अनोखी शादी

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: शादी की सीजन अपनी चरम सीमा पर पहुंच गया है, जिसे देखते हुए दे दना दन शादियां हो रही हैं। हाल ही में एक ऐसी शादी हुई है, जिसके चर्चे सोशल मीडिया पर भी हो रहे हैं। इस अनोखी शादी की खास बात यह है कि लड़की बीए पास है और उसने अपने दूल्हे के तौर पर एक चार फीट के लड़के को चुना। दोनों ने खुशी-खुशी परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। शादी में मौजूद लोगों ने भी कहा कि ऐसी अनोखी शादी कभी नहीं देखी है। बताते चले कि लड़की का नाम मनीषा है और लड़के के नाम लोमेश मालवीय है। इन दोनों की शादी मध्यप्रदेश के धामनोद में हुई है। हालांकि एक वक्त तक लड़की मनीषा के माता-पिता को लगता था कि उनकी बेटी के लिए कोई दूल्हा मिलेगा भी या नहीं।

चार फीट की हैं मनीषा
मनीषा की लंबाई कम होने की वजह से उनके माता-पिता को उनके बराबर के लड़के को ढूंढऩा काफी मुश्किल हो चला था। लड़की लंबाई में छोटी पाई जाने के कारण न जाने कितने ही रिश्ते टूट गए। लेकिन वो कहते हैं न जोडिय़ां तो भगवान बनाकर भेजते हैं। मनीषा के मातापिता की चिंता तब खत्म हुई जब उन्हें मनीषा के लिए उनके जैसे ही लड़क़ा मिला। चीराखान जिला खारगोन के रहने वाले 26 साल के लोमेश मालवीय के साथ मनीषा ने सात फेरे लिए। खुशी की बात यह है कि दोनों दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को देखकर काफी खुश हैं। बताते चले कि लडक़े की लंबाई भी चार फीट है

इस अनोखी शादी में पहुंचे रिश्तेदार
इस अनोखी शादी में शामिल होने के लिए लड़की व लड़के वालों की तरफ से रिश्तेदार पहुंचे थे। सभी ने वर-वधू को आर्शिवाद दिया। रिश्तेदारों ने कहा कि भगवान जो करता है अच्छे के लिए करता है, शायद इसलिए मनीषा की शादी कहीं नहीं हुई। वहीं लोमेश मनीषा को अपनी पत्नी के रूप में पाकर काफी खुश हैं। बताया जाता है कि वह इतने ज्यादा खुश थे कि उन्होंने डीजे पर जमकर डांस भी किया।

source nai duniya

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -