Wednesday, May 19, 2021
- Advertisement -

कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर डाली वीडियो, लिखा दिल्ली पुलिसकर्मी ने मारी महिला को गोली! वीडियो वायरल

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक मामूली विवाद में दिल्ली पुलिस के एक पुलिसकर्मी ने एक महिला को सर्विस रिवाल्वर से शूट कर दिया। गोली लगते ही महिला जमीन पर गिर गई, और दर्द के मारे चीखने लगी। उधर पुलिसकर्मी इस घटना के बाद अपनी गाड़ी की तरफ बढऩे लगा तो वहां मौजूद लोगों ने उसे रोका। वहीं घायल महिला को आनन-फानन में स्कूटी पर बिठाकर अस्पताल ले जाया गया। बताते चले कि इस वीडियो को कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। दिल्ली पुलिस को टैग कर लिखा कि दिल्ली पुलिसकर्मी ने एक महिला को गोली मार दी। क्योंकि उसकी बाइक उसकी कार को छू गई थी। यह सबसे निराशाजनक है। उन्होंने लिखा कि यह वीडियो उन्हें व्हाट्सएप के द्वारा मिली है। इसलिए दिल्ली पुलिस इस वीडियो की जांच करे। बताते चले कि अभी इस वीडियो को लेकर यह सुनिश्चित नहीं हो पाया है कि यह वीडियो दिल्ली की है या फिर कहीं और की। और महिला को सर्विस रिवाल्वर से शूट करने वाला दिल्ली पुलिसकर्मी है या नहीं।

लेकिन एक सवाल तो उठाना लाजमी बनता है कि जिस पुलिस को कानून व्यस्था को बरकरार रखने के लिए तैनात किया गया है। वहीं पुलिस महिला पर गोली चला देती है। क्योंकि महिला की बाइक एक पुलिसकर्मी की गाड़ी से टच हुई थी।

वायरल वीडियो पर आ रही हैं लोगों की प्रतिक्रिया
एक यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि दिल्ली पुलिस का यह चेहरा काफी भयानक है। अब महिला की तबियत कैसी है। इस पर कांग्रेस नेता अभिषेक दत्त ने जवाब दिया कि उन्हें नहीं पता कि महिला कैसी है, उन्हें यह वीडियो व्हाटसएप से मिली है। एक महिला यूजर लिखती है, यह वीडियो दिखाता है कि इन्हें हम वर्दी वाले गुंड़े ही कहते हैं। वहीं एक यूजर लिखते हैं कि बिना जांच किए इस तरह के वीडियो को शेयर नहीं करना चाहिए।

 

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -