Monday, May 10, 2021
- Advertisement -

शेरों के झुंड पर मगरमच्छ ने कर दिया हमला, जंगल का राजा हो गया गुस्सा

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

शेर जंगल का राजा होता है, वह अपने आपको जंगल का ही राजा समझे! जी हां, शेर अपनी दादागिरी पानी में नहीं दिखा सकता है. इसका सबूत वायरल हो रहे है एक वीडियो में दिखा है. आईएफएस आॅफिसर Praveen Angusamy आईएफएस आॅफिसर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें शेर नदी के पास शिकार कर रहा है और मगरमच्छ पीछे से आ जाता है. आगे की कहानी वीडियो में देखें. आईएफएस आॅफिसर वीडियो को कैप्शन में लिखते हैं कि, ‘शेर अपनी शक्ति को बखूबी समझते हैं, इसलिए वह दूसरे जानवरों से अलग है. शेर को पता है कि उसकी शक्ति जंगल तक ही है. यह खूबी उसे राजा बनाता है. अपनी शक्ति का प्रदर्शन अपने क्षेत्र से बाहर नहीं करना चाहिए. साहस और बेवकूफी को अलग-अलग करना जरूरी है. इस वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही मगरमच्छ शेरों की झुंड के पास आता है, वह दहाड़ते हैं और मगरमच्छ भागकर निकल जाता है. शेर ने मगरमच्छ को कोई हानि नहीं पहुंचाई. इस वीडियो को ट्विटर पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 17 हजा़र से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

इससे पहले एक चीते का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दिखाया गया है कि चीता पानी पी रहा होता है और पीछे से मगरमच्छ की एंट्री हो जाती है. चीता पानी पीने का काम छोड़कर मगरमच्छ को ही अपना शिकार बना लेता है. इस वीडियो को लोगों ने बेहद खतरनाक बताया था.

इस वीडियो को शेयर करने वाले आईएफएस आॅफिसर Praveen Angusamy के ट्विटर पर 5,563 फाॅलोअवर्स हैं. उन्होंने 2010 में ट्विटर ज्वाइन किया था. वह जानवरों के कई तस्वीर्रें ट्विटर पर ट्विट करते रहते हैं. अगर आप पशु प्रेमी है तो ट्विटर पर उन्हें फाॅलो कर सकते हैं. उन्होंने हाल ही में एक गाय का वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें एक व्यक्ति गाय को मारता हुआ नज़र आ रहा था. उसके बाद गाय भी उसे मारता है. आॅफिसर ने कैप्शन में लिखा, ’यहां तक की सबसे अच्छे लोगों की भी एक सीमा होती है.

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -