Friday, May 14, 2021
- Advertisement -

दादा ने कहा हां, तो मैदान पर युवराज सिंह फिर से लगाएंगे चौके-छक्के. इस टूर्नामेंट में खेलेंगे

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी है, वह एक बार फिर सिक्सर किंग यानि कि युवराज सिंह को खेलते देख सकेंगे। युवराज अगले साल जनवरी में शुरु हो रही घरेलू टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए खेल सकते हैं। हालांकि युवराज के खेलने पर आखिरी फैसला भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व मौजूदा समय में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को करना है, इस फैसले में बोर्ड के सचिव जय शाह का भी अहम रोल होगा। अगर ये दोनों सदस्य युवराज के खेलने पर सहमति दे देते हैं तो युवराज घरेलू क्रिकेट के साथ फिर से मैदान में चौके छक्के लगाते नजर आ सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि युवराज सिंह ने हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह घरेलू क्रिकेट खेलेंगे। बताते चले कि बीते दिनों पहले सिंह का जन्मदिन था। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सिंह 22 गज की पट्टी पर प्रैििक्टस करते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि कउनके चाहने वालों ने कहा था कि यह घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं।

पिछले साल ले लिया था सन्यास
युवराज सिंह ने गत वर्ष जून के महीने में अचानक से सन्यास लेने का वीडियो जारी किया था। युवराज ने सन्यास को लेकर कई बाते शेयर की थी। लगातार मेहनत करने के बाद उन्हें टीम से ड्राप किया जा रहा था। हालांकि उन्हें खुशी है कि वह एक बार फिर से पंजाब के लिए क्रिकेट खेलेंगे।
दो विश्व कप जीताने में अहम भूमिका
साल 2007 का टी-ट्वेंटी विश्वकप, जहां युवराज सिंह ने अपनी गेंदबाजी, बल्लेबाजी व क्षेत्ररक्षण की बदोलत इंडिया को खिताब जीताने में कामयाब रहे। इसके ठीक चार साल बाद 50 ओवर के विश्व कप में भी सिंह ने अपनी गेंदबाजी व बल्लेबाजी से टीम को विश्व विजेता बनाने में भूमिका निभाई थी।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -