Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -

दिलजीत ने नहाते हुए किसान की फोटो शेयर की, लोगों ने कहा खालिस्तान का समर्थन नहीं करते

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: सिंधु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर व अन्य बॉर्डर जो दिल्ली से सटे हुए हैं वहां किसान नए कृषि कानून को लेकर धरने पर हैं, सिंधु बॉर्डर पर जहां धरने के 20 दिन से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, वहीं टिकरी बॉर्डर का धरना भी तीसरे सप्ताह में प्रवेश कर गया है। किसान पहले की तरह वहीं बात दोहरा रहे हैं कि वह बिना कानून को वापस कराए, घर नहीं जाएंगे। इस बीच किसानों पर कई तरह के आरोप भी लगे हैं, कुछ लोग जहां उनका विरोध कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि किसान राजनीति का शिकार हो रहे हैं तो कुछ यह कह रहे हैं कि किसान पैसे लेकर धरने पर बैठे हैं और सडक़ को जाम करना उसी क्रम में एक रणनीति है। बहरहाल, जहां किसानों का विरोध हो हा है. वहीं किसानों को समर्थन भी मिल रहा है, पंजाब के कलाकार खुले दिल से किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ तो पहले दिन से किसानों के हक की बात कर रहे हैं। दिलजीत किसानों की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी पंगा लेने से बाज नहीं आए। पंगा से याद आया उनका बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के साथ भी ट्विटर पर जंग छिड़ी थी। जिसने खुब सुर्खियां बटोरी थी। फिलहाल किसानों का मामला कोर्ट में हैं। इस बीच गुरुवार को दिलजीत दोसांझ ने किसान की नहाते हुए एक फोटो शेयर की।

 जिसमें उन्होंने लिखा कि लोगों को यह आतंकवादी लगते हैं। उन्होंने केपशन में लिखा कि तेरे बनाए को तू ही जानता है रब्बा, इन लोगों को यह आतंकवादी लगते हैं, इंसानियत नाम की चीच नहीं है।

नहाते हुए किसान की फोटो पर आए कमेंट
इस पर एक यूजर ने लिखा कि हमें पंजाब व वहां के लोग पंसद हैं. किसानों का भी समर्थन करते हैं लेकिन खालिस्तानी का समर्थन नहीं करते हैं, वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं कि भाई किसानों का हम शमर्थन करते हैं , लेकिन वहां पर खालिस्तानी भी हैं, और वो किसानों को उकसा रहे हैं।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -