Friday, May 14, 2021
- Advertisement -

ठंड से ठिठुर रही थी दिव्यांग महिला, फिर ACP ने दिखाई मानवता, पहना दी अपनी जैकेट, लोगों ने कहा हरियाणा पुलिस पर गर्व है

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: नए कृषि कानून को लेकर दिल्ली से सटे बॉर्डर पर किसान धरने पर बैठे हैं, वहीं किसान आंदोलन को देखते हुए 24 घंटे दिल्ली व हरियाणा पुलिस के जवान ड्यूटी दे रहे हैं। इस कड़ी में जवान के साथ पुलिस के बड़े से बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा भी ले रहे हैं। पुलिस की ओर से कोशिश की जा रही है कि शांति का माहौल बना रहे, किसी अन्य नागरिक को आंदोलन की वजह से कोई परेशानी न उठाना पड़े। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में हरियाणा पुलिस के एसीपी दिखाई दिए

इस वीडियो में हरियाणा पुलिस के एक एसीपी दिखाई दे रहे हैं, वह ड्यूटी पर हैं, और जब उन्हें सडक़ किनारे एक दिव्यांग महिला ठंड से ठिठुरती वहीं दिखती है तो वह बिना किसी देरी के अपना जैकेट महिला के लिए उतार देते हैं, और बड़े ही आदरपूर्वक दिव्यांग महिला को पहना देते हैं।

एसीपी ने पेश की मानवता की मिसाल

वर्दीधारी एसीपी की ओर से मानवता की मिसाल पेश की गई है। वीडियो में दिखाई देने वाले शख्स हरियाणा पुलिस में बतौर एसीपी तैनात हैं और फिलहाल वह किसान आंदोलन के दौरान ड्यूटी कर रहे हैं। इस एसीपी का नाम है राजेश चेची। इनके बारे में व इनकी ईमानदारी के किस्से फरीदाबाद में भी काफी मशहूर है। फरीदाबाद के लोग इन्हें ईमानदार पुलिस वाला के नाम से बुलाते थे। शायद यहीं कारण है कि फरीदाबाद से जाने के बाद भी यहां के लोग आज भी इनसे इतना प्यार करते हैं।

 राजेश चेची की वीडियो आईपीएस ने भी शेयर की
सोशल मीडिया पर हरियाणा पुलिस के इस एसीपी की वीडियो सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि खुद आईपीएस अफसर भी शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर आईपीएस अफसर दिपांशु काबरा ने एसीपी राजेश चेची की वीडियो को पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि आपको अपनेपन का अहसास देने के लिए खाकी ठंड से भी लोहा ले सकती है। हरियाणा में किसान आंदोलन के दौरान ड्यूटी कर रहे एसीी राजेश चेची ने अपनी जैकेट उतारकर ठंड से ठिठुरती दिव्यांग महिला को पहनाकर मानवता की मिसाल पेश की है। उन्होंने लिखा कि पुलिस डिपार्टमेंट ऐसे पुलिस वालों पर गर्व करती है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -