Tuesday, May 11, 2021
- Advertisement -

आंखों पर पट्टी और हाथों में ईंट लेकर पुशअप्स मारता है, ये शख्स, आप ना करें ट्राई

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

मांसपेशियों को मजबूत बनाने और स्टैमिना बढ़ाने के लिए युवा ज्यादातार जिम में पुशअप्स मारने पर ही ध्यान देेते हैं. फिटनेस के लिए आजकल हर कोई जिम का सहारा ले रहा है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने घर की छत को ही जिम का रूप देने में लगे हुए हैं. vinodh airborne नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोग यहीं कह रहे हैं कि भाई बस कर. vinodh अपनी छत पर ईंटो के जरिए पुशअप्स कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर vinodh के 7 हज़ार फॉलोअवर्स हैं. चेन्नई से संबंध रखने वाले vinodh ने इंस्टा पर अपने कई ऐसे वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगे. अगर आप फिटनेस क्रिक हैं तो जरूर आपको ये वीडियो मोटिवेट करेंगी. vinodh तीन ईटों को अपने हाथों से पकड़कर पुशअप्स मार रहे हैं. उनके इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बेहद हार्ड’. इस वीडियो को युवा बेहद पसंद कर रहे हैं. vinodh के शरीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये एक्सरसाइज़ के प्रति कितने संवेदनशील हैं. इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है.

आप vinodh की तरह बनने की कोशिश में इसे घर पर ट्राई ना करें. ऐसी एक्सरसाइज़ करने के लिए काफी प्रैक्टिस की जरूरत पड़ती है. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनकी उम्र 20 साल या उससे कम होगी. विनोध ने अपनी बायो में अपने आपको स्कीपर, फ्लीपर, पुशअप्स,एक्रो-योगी बताते हैं. इससे पहले भी उनका ईंट लेकर एक्सरसाइज़ करने का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने आंखों पर पट्टी बांधकर दोनों हाथ में 4—4 ईंटे लिए हुए थे.

पुशअप्स करते समय आपकी बांहे, कंधे और सीने तीनों की एक्सरसाइज़ हो जाती हैं और शरीर में मजबूती आती है. पुशअप्स आपके पूरे शरीर को फिट रखता है.

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -