Tuesday, May 11, 2021
- Advertisement -

आठ महीने बाद खुला मरीना बीच, परिवार संग पहुंचे लोग, बच्चों ने की जमकर मस्ती

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: चैन्नई के मरीना बीच को अब जनता के लिए खोल दिया गया है। लगभग 8 महीने बाद खुले इस बीच को देखने के लिए सोमवार को काफी संख्या में लोग पहुंचे। खास बात यह रही कि परिवार संग आए बच्चों ने जमकर मस्ती भी की। बताते चले कि कोविड की वजह से यहां पर लोगों के आने पर मनाही थी, और इसे बंद कर दिया गया था। लेकिन जैसे ही सरकार ने मरीना बीच को खोलने का आदेश दिया, वहां के लोगों के चेहरे खिल उठे। यहां पर आए लोगों ने कोराना के सभी नियमों का पालन करते हुए मास्क जरूर लगाया था।

ani

परिवार संग आई ज्योतिलता कहती हैं कि बच्चे काफी दिन से जिद कर बैठे थे कि उन्हें मरीना बीच घूमना है। लेकिन हर बार उन्हें यह कहना पड़ता था कि अभी वहां नहीं जा सकते हैं। चूंकि सरकार ने अब इस बीच को खोल दिया है तो हम बच्चों को लेकर आए हैं। वहीं ज्योतिलता के बच्चे , कहते हैं कि उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगा है। वहीं चैन्नई में रहने वाले लोकल लोगों ने कहा कि सरकार ने बहुत अच्छा किया मरीना बीच को खोलकर, यहां पर सरकार ने पूरी तैयारी कर रखी है। कोरोना से संबंधित सारे नियम अपनाए गए हैं।

ani

मरीना बीच खुलने से खुश हुए , कहा अब धंधा चलेगा
स्ट्रीट फूड की दुकान चलाने वाले लोगों को जब से यह पता चला है कि मरीना बीच खुल गया है तो वहकाफी खुश है। मोहन बताते हैं कि वह कभी नारियल की दुकान चलाया करते थे। मरीना बीच जब बंद कर दिया गया तो घर बैठना पड़ा, अब ऐसा लगता है कि भगवान ने दोबारा जीने का मौका दिया है। वहीं स्ट्रीट फूड की दुकान चलाने वाले चिन्ना बताते हैं कि वह भेलपूरी की छोटी सी दुकान मरीना बीच पर चलाते थे। लेकिन जब से कोराना आया है वह पैसे-पैसे के लिए मोहताज हुए । अब वह दोबारा से परिवार का खर्च चलाने के लिए मरीना बीच पर भेलपूरी बेचेंगे।

source ani

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -