Monday, May 10, 2021
- Advertisement -

किसान आंदोलन: लो जी लो, खुल गई सैलून की दुकान, अब फ्री में किसान लेंगे सुविधा

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: सिंधु बॉर्डर पर फ्री में सैलून की दुकान खोली गई है। इस सैलून का लाभ सभी प्रदर्शनकारी किसान उठा सकते हैं। गुरुवार को खुले इस सैलून की दुकान में धरने पर बैठे किसानों ने शेव करवाया तो किसी ने अपनी नई हेयर स्टाइल बनवाई। खास बात यह रही कि जब से प्रदर्शनकारियों का यह पता चला कि फ्री में सैलून की सेवा मिलेगी। सेवा लेने के लिए किसानों के द्वारा लाइन तक लगा दी गई। गौर करने वाली बात यह है कि इस फ्री की दुकान लगाने वाले संचालक ने कहा कि उन्होंने यह दुकान किसान आंदोलन के समर्थन में खोली है। उन्होंने कहा कि वह कुरुक्षेत्र से आए हैं। कुरुक्षेत्र में उनके 90 फीसदी ग्राहक किसान ही होते थे। इसलिए वह किसानों के समर्थन में यहां आए हैं, और तब तक यहीं रहेंगे जब तक किसान आंदोलन चलता है। वह बताते हैं कि वह अपनी कुरुक्षेत्र की दुकान को बंद कर आए हैं। इस बीच वह किसी से पैसे नहीं लेंगे। सैलून संचालक ने कहा कि किसान अपनी मांगों को लेकर धरने पर हैं, उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों की बात माननी चाहिए, और नओए कृषि कानून को वापस लेना चाहिए।

सैलून की दुकान खुलने पर क्या कहा किसानों ने
अपने बीच सैलून की दुकान खुलने के बीच किसानों ने कहा कि हमें खुशी है कि हमारे समर्थन में यह भाई अपनी रोजी-रोटी को त्याग कर यहां आए हैं। यह दिखाता है कि किसानों के साथ आज हर वर्ग का व्यक्ति जुड़ रहा है। वहीं दूसरे किसान कहते हैं कि रोजाना देश के किसी न किसी कोने से लोग हमारे पास आ रहे हैं, सभी लोग हमारा समर्थन कर रहे हैं।

बिना कानून वापस लिए नहीं जाएंगे
नए कृषि कानून को लेकर धरने पर बैठे किसानों ने कहा है कि वह सर्दी के मौसम में अपनी जान को दाव पर लगाकर बैठे हैं। सिर्फ इसलिए कि केंद्र सरकार ने जो कानून पास किया है उसे वापस लिया जाए। सरकार हमारी मांग मान लेती है तो हम वापस जाने के लिए तैयार है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -