Saturday, May 15, 2021
- Advertisement -

धरना स्थल पर नाचने लगे किसान, दूल्हे ने कहा हम इनका समर्थन करते हैं

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: सिंधु बॉर्डर पर दो सप्ताह से किसान डटे हुए हैं। नए कृषि कानून को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। इनकी संख्या दिन पर दिन बढ़ रही है। इस बीच धरना स्थल से कुछ ऐसी फोटो आई हैं। जिसमें किसान धरना छोड़ नाचने लगे हैं। किसानों की नाचने वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह बारातियों के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सिंधु बॉर्डर से होते हुए एक बारात निकल रही थी। लेकिन किसानों की वजह से बारात को निकलने में दिक्कत हो रही थी। जिसे देखते हुए किसानों ने दूल्हे के साथ आए बाराती को दूसरी ओर जाने के लिए सिर्फ रास्ता ही नहीं दिया बल्कि उनके साथ उनकी खुशी में शामिल भी हुए। किसान बाराती बन नाचे और दूल्हे को उनके भविष्य की शुभकामनाएं भी दी। किसानों के द्वारा किए इस काम को लोग सोशल मीडिया पर सराहा रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं कि किसानों ने दिल जीत लिया।

दूल्हे न कहा हम समर्थन करते हैं
घोड़ी पर चढ़ा दूल्हा उस वक्त परेशान हो गया था, जब उसे लगा कि किसान आंदोलन की वजह से वह शादी समारोह में नहीं जा पाएगा। लेकिन उसकी खुशी का ठिकाना तब नहीं रहा, जब किसान रास्ता रोकने की बजाय उसके साथ उसकी खुशी में शामिल हुए। दूल्हे ने कहा कि हम किसानों की मांग का समर्थन करते हैं।

क्या कहते हैं किसान
धरना स्थल पर डटे किसानों ने कहा कि हम अपनी मांगों को लेकर धरने पर हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम आपातकाल सेवा व किसी की बारात को रोकेंगे। उन्होंने कहा कि अगर यहां से किसी को जाना अत्यंत आवश्यक है तो वह रास्ता देंगे और संग में मदद करेंगे। गौर करने वाली बात यह है कि सरकार ने पहले ही कह दिया था कि प्रदर्शनकारी किसी भी आपातकाल सेवा को न रोके, और शादी के सीजन में किसी की बारात को भी न रोके।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -