Wednesday, May 19, 2021
- Advertisement -

गाजीपुर बाॅर्डर पर किसानों को 24 घंटे खाना खिलाता है ये भोजनालय, आंदोलन तक खत्म नहीं होगा खाना

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

किसानों की सेवा करने के लिए आम से लेकर खा़स तक आगे आ रहे हैं. फिर चाहे वह दिलजीत दोसांझ हो या कबड्डी खिलाड़ी मनजीत बग्गा. देश के लोग अन्नदाता की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे हैं. कोई इनके लिए दूध की व्यवस्था कर रहा है तो कोई पानी की. अब ख़बर आई है कि अमृतसर स्थित एक भोजनालय किसानों को फ्री में खाना खिलाने के लिए आगे आया है. ये भोजनालय गाजीपुर में धरने पर बैठे किसानों को तीनों टाइम का खाना फ्री में खिला रहे हैं. इस भोजनालय के प्रमुख जग्गा का कहना है कि जब तक किसान धरने पर बैठेंगे, तब तक हम उनके लिए खाना उपलब्ध कराएंगे. इन अन्नदाता का पेट भरना बेहद जरूरी है. इनके मेहनत के बिना हमारे पेट नहीं भरेगा.

हमारे किसान भाईयो के लिए तब तक लंगर चलता रहेगा जब तक यह लोग अपने घर नहीं जाएंगेण् इनकी सेवा करने से बड़ा कोई धर्म नहीं हैण् कृषि काननू के विरोध में आज किसान आंदोलन का 16वां दिन हैण् किसानों अपनी मांगो को मनवाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैण् किसान नेता का कहना है कि अगर हमारी मांगें पूरी नहीं हुई तो हम आने वाले 12 दिसंबर को रेल पटरियों को ब्लाॅक करेंगेण् किसान ने सरकार द्वारा भेजे गए संशोधन को भी मानने से इंकार कर दिया हैण् किसानों को पंजाबी गायकों का भी खूब समर्थन मिल रहा है. बता दें कि किसानों के लिए सिंगर ने एंथम साॅन्ग भी तैयार कर दिया है. किसानों के लिए बनाया गया एन्थम साॅन्ग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोगों के बीच ये सुर्खिया बटोर रहा है.

लंगर से पहले किसानों के लिए कई एनजीओ हेल्थ चैकअप कैंप भी लगा चुकी है. इनकी सहायता के लिए दिल्ली के आस-पास रहने वाले लोग भी आगे आ रहे हैं. इस बीच ख़बर आ रही है कि केंद्र सरकार देश के 700 जिलों में प्रेस काॅन्फ्रेंस, किसान चैपाल और सभाएं करके लोगों को नए कृषि कानून की विशेषता बताएगी. इस अभियान में केंद्रिय मंत्री लोगों को बिल की जानकारी देंगे

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -