Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -

पति मुकेश ने पत्नी नीता को दिया ऐसा गिफ्ट, जिसमें मौजूद है फाइव स्टार होटल की सारी सुविधाएं

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: एक आम पति अपनी पत्नी को गिफ्ट में ज्यादा कुछ नहीं दे पाता है, इस बात का ताना पत्नी अपने पति को जरूर मारती है। लेकिन एक अमीर व्यक्ति अपनी पत्नी को वह सबकुछ दे देता है, जिसकी कल्पना शायद पत्नी ने भी नहीं की हो। जी हां आज हम बात करने वाले भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी की। यह तो आपको पता ही है कि मुकेश अंबानी भारत ही नही बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर है। वहीं उनकी पत्नी भी पति के नक्शे कदम पर चलते हुए एक पॉवरफुल बिजनेसवुमेन हैं, जिनके मंहगे शौक देखकर कई बार लोग भी हैरत में पड़ जाते हैं। नीता को मुकेश ने एक जैट दिया था, जिसकी कुछ तस्वीरे हम आपके लिए लेकर आए हैं, इन तस्वीरों को देख आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि जेट में फाइव स्टार होटल की सारी सुविधाएं हैं।

तीन लाख रुपये की चाय पीती हैं नीता अंबानी
नीता अंबानी(57) रोजाना सुबह 3 लाख रुपये की कीमत वाली चाय पीती हैं। इसके अलावा वह मंहगी गाडिय़ों की भी शौकीन हैं। साथ ही उनके पास उनका एक प्राइवेट जेट भी हैं, जिसमें उन्हें घूमना बेहद पसंद हैं। यह प्राइवेट जेट मुकेश अंबानी नीता अंबानी को उनके जन्मदिन के मौके पर गिफ्ट के तौर पर दी थी। इसकी कीमत लगभग 230 करोड़ रुपये बताई जाती है। जेट की खास बात यह है कि इसमें उनका पूरा परिवार भी सफर कर सकता है

नीता की पसंद से जेट में हुए थे बदलाव 

नीता के जेट के अंदर का नजारा बेहद ही खुबसूरत है। मुकेश ने नीता की पसंद को देखते हुए जेट कस्टमाइज करवाया था। इस जेट की खास बात यह है कि इसमें फाइव स्टार होटल जैसी सारी सुविधाएं मौजूद हैं। जेट के अंदर एक डायनिंग हॉल है, वहीं इसमें स्काई बार भी मौजूद है। साथी ही मनोरंजन और गेमिंग की पूरी व्यवस्था की गई है। म्यूजिक सिस्टम, सेटेलाइट, टेलीविजन और वायरलेस कम्युनिकेशन की भी सुविधा दी गई हैं। इसके साथ ही साथ जेट में मास्टर बेडरूम विद एटैच बाथरुम हैं, संग में जकूजी भी मौजूद है।

source amar ujala

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -