Friday, May 14, 2021
- Advertisement -

IAS टॉपर ने तलाक की अर्जी के बाद पहली बार कुछ शेयर किया, जानकारी हैरान करने वाली

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: कभी-कभी जीवन में ऐसा भी होता है, जब हम किसी को बहुत चाहते हैं, परंतु कुछ समय में ही अलग होने का फैसला कर लेते हैं। जी हां आज हम बात करने वाले हैं आईएएस टॉपर टीना डाबी की। जिन्होंने यूपीएससी परीक्षा में टॉप किया। टीना ने दिखा दिया कि लड़कियां भी किसी से कम नहीं है। खुशी का माहौल चारों तरफ और ज्यादा हो गया , जब उन्होंने यूपीएससी टॉपर अतहर आमिर के साथ शादी करने का फैसला लिया। दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी भी की। लेकिन दोनों की खुशियां में कुछ ही समय में ग्रहण लग गया। दोनों ने जो साथ जीने मरने की कसम खाई थी, पर अचानक से अलग होने का फैसला ले लिया। दोनों ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दी। बताते चले कि टीना हिन्दू परिवार से आती है, और अतर मुस्लिम परिवार से आते हैं। हालांकि दोनों की यह लव मैरिज थी। दोनों ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। चूंकि अब दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। अब पहली बार टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है। आप भी जान लीजिए उन्होंने क्या पोस्ट किया
टीना ने पोस्ट के जरिए बताई यह मुख्य बात
टीना डाबी ने एक पोस्ट के जरिए यह बात बताई है। उन्होंने कुछ किताबों का जिक्र किया। उन्होंने लिखा मैंने कुछ महीनों में कई किताबें पढ़ी हैं। किताबें पढऩे के बाद मैंने अपने ख्याल को एक पन्ने पर लिखा है। जिसका मैंने एक ऐसे अंश को चुना है जो मुझे अच्छे लगे। आशा करती हूं कि इस पोस्ट को पढऩे से अन्य भी लुत्फ उठाएंगे। जितना मैंने भी लिया है। बताते चले कि टीना ने ए जैंटलमैन इन मास्को बुक किताब के बारे में जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि यह किताब पढऩे के लिए उनके एक मित्र ने कहा था। खास बात यह है कि यह किताब मेरे लिए अच्छी साबित हुई है। उन्होंने किताब को 10-10 की रेटिंग दी है। पुस्तक की समीक्षा कर टीना ने अपनी जिंदगी में आए बदलाव को कहने की कोशिश की है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

दोनों ने साल 2018 में शादी की
टीना डाबी व अतहर ने साल 2018 में शादी की थी। बताते चले कि इन दोनों की शादी ने खुब सुखियां भी बटोरी थी। टीना ने इसी साल 20 नवंबर को तलाक की अर्जी दी थी। उन्होंने कहा था कि हम आगे साथ नहीं रह सकते.। इसलिए कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करे। बताते चले कि दोनों राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -