Tuesday, May 18, 2021
- Advertisement -

पार्टी मोड में किसान, हाइवे पर झूमकर नाचे और उड़ाए नोट

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

किसान आंदोलन आज 18 वें दिन में प्रवेश कर गई है. किसान अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं, उनका कहना है कि जब तक सरकार हमारी सभी मांगों को नहीं मानेगी तब तक हम यहां से नहीं जाएंगे. कड़ाके की सर्दी के बीच किसान आंदोलन कर रहे हैं. किसान आंदोलन स्थल से कई ऐसी तस्वीरें आ रही हैं, जिसे देखकर लोग रोमांचित भी हो रहे हैं. वांशिग मशीन, जिम के बाद अब किसानों के नाचने की तस्वीर वायरल हो रही है.

source-ANI

किसान आंदोलन आज 18 वें दिन में प्रवेश कर गया है. किसान अपनी मांगों को लेकर डटे हुए हैं, उनका कहना है कि जब तक सरकार हमारी सभी मांगों को नहीं मानेगी तब तक हम यहां से नहीं जाएंगे. कड़ाके की सर्दी के बीच किसान आंदोलन कर रहे हैं. किसान आंदोलन स्थल से कई ऐसी तस्वीरें आ रही हैं, जिसे देखकर लोग रोमांचित भी हो रहे हैं. वांशिग मशीन, जिम के बाद अब किसानों के नाचने की तस्वीर वायरल हो रही है.

दिल्ली के विभिन्न बॉर्डर पर किसान डटे हुए हैं. सरकार के साथ किसान की कई बार बातचीत हो चुकी लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है. किसानों का कहना है कि हम छह महीने तक भी आंदोलन कर सकते हैं.

दिल्ली-पानीपत के रास्ते में पड़ने वाले हाईवे पर यहां के स्थानीय किसान अपने ट्रक को खड़े करके मस्ती में नाचने लगे और हवा में नोट भी उड़ाने लगे. किसानों का साथ देने के लिए कई नेता और कलाकार आगे आए हैं. किसान अपनी लड़ाई को कमजोर नहीं पड़ने दे रहे हैं. राजस्थान के किसान भी इनके साथ जुट गए हैं. किसान का कहना है कि सरकार हमारे लिए उचित कदम उठा रही है. किसान नेता का कहना है कि पूरे देश के किसान के लिए हम यहां धरना दे रहे हैं.

किसान आंदोलन से सरकार भी एक्शन में आ गई हैं. केंद्र में शासित भाजपा सरकार यूपी के विभिन्न इलाकों में नए कृषि बिल को लेकर किसान सम्मेलन कर रही है.

 

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -