Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -

IndVsAus: विराट कोहली हुए खुश, जब फास्ट बाउंसर पर बुमराह ने हुक कर मारा छक्का, ठोका पहला अर्धशतक

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: भारतीय टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जिनकी गेंदों के सामने दुनिया के अच्छे से अच्छे बल्लेबाज घुटने टेक देते हैं। जिसकी वजह से बुमराह भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वह बुमराह बल्लेबाजी भी कर सकते हैं और फास्ट गेंदबाजों की लय भी बिगाड़ सकते हैं। उन्होंने यह करके भी दिखाया है। बुमराह ने अपने जीवन में पहली बार अर्धशतक जड़ा है। खास बात यह है कि उन्होंने अपनी पहली हाफ सेंचुरी छक्का मारके पूरी की है। जिसे देखकर टीम के कप्तान कोहली व अन्य सदस्य खुशी के मारे अपनी-अपनी सीट पर कूदने लगे। शायद किसी को बुमराह से इस तरह की पारी खेलने की उम्मीद नहीं थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। इससे पहले भारत व ऑस्ट्रेलिया ए के बीच प्रैक्टिस मैच खेला गया। जिसमें नए चेहरों को मौका दिया गया।

 

गुलाबी गेंद बुमराह को आई पसंद
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए अभ्यास मैच में बुमराह को गुलाबी गेंद काफी पसंद आई है। उन्होंने अपनी अर्धशतक की पारी में ऐसे-ऐसे शॉट खेले, जिसे देखकर टीम के कप्तान भी हैरान रह गए। ऐसा पहली बार हुआ जब बुमराह धैर्य से क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसका फायदा भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में मिल सकता है। बताते चले कि बुमराह ने 57 गेंदों में 55 रन बनाए हैं। अभ्यास मैच में भारत ने 10 विकेट खोकर 48.3 ओवर में 194 रन बनाए। मैच के दौरान जहां भारतीय टीम के बल्लेबाजों को गुलाबी गेंद को खेलने में दिक्कत आ रही थी। वहीं बुमराह ऐसे खेल रहे थे जैसे घर से ही सेट हो कर आए थे। उन्होंने आखिरी विकेट के लिए सिराज के साथ 71 रन की साझेदारी निभाई थी।
बुमराह ने मारा छक्का तो वीडियो वायरल हुआ
सोशल मीडिया पर बुमराह के छक्का मारने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग शेयर भी कर रहे हैं। एक शख्स लिखते हैं कि भारतीय टीम के बल्लेबाजों को बुमराह से सीख लेनी चाहिए। देखो तो फास्ट गेंद पर कितनी आसानी से छक्का लगा दिया।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -