Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -

दुबई जाकर जीवा धोनी बन गई कैप्टन, चला रही हैं मोटर बोट

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

जीवा धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैप्टन बनी हुई नज़र आ रही है. जीवा अपने पापा के नक्शे कदम पर चलती हुई कैप्टन बन गई है. लेकिन वह कैप्टन क्रिकेट की नहीं बल्कि मोटर बाइक चलाने में कैप्टन बन गई हैं. जीवा धोनी अभी अपने माता-पिता के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही है. जीवा का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह मोटर बाइक चलाती हुई नज़र आ रही है. इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दुबई से जीवा धोनी के परिवार की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट होती रहती हैं.

टी-20 मैच के खत्म होने के बाद धोनी अपने परिवार के साथ दुबई छुट्टियां मनाने गए हुए हैं. धोनी की टीम चेन्नई का इस बार टी-20 मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा. क्रिकेट के जानकार लोगों का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी की अब उम्र हो गई है, उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए. 15 अगस्त को धोनी ने अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. जीवा वीडियो में बेहद क्यूट नज़र आ रही है. जीवा के अकाउंट से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें वह मोटर बाइक चलाती हुई खुश नज़र आ रही हैं. धोनी परिवार का इससे पहले भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में धोनी साक्षी और जीवा के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे थे. धोनी के डांस स्टाइल को लोगों ने खूब पसंद किया था. जीवा अपने पापा धोनी से बेहद करीब हैं. वह कई मैचों में साक्षी के साथ स्टेडियम में नज़र आती हैं.

जीवा का इंस्टाग्राम पर आॅफिशियल अकाउंट है, जिसे उनके माता-पिता हैंडल करते हैं. जीवा को इंस्टाग्राम पर 18 लाख लोग फाॅलो करते हैं. जीवा का जन्म 2015 में हुआ था. जीवा के जन्म के समय धोनी इंटरनेशल क्रिकेट खेलने के लिए बाहर गए हुए थे. उन्होंने अपनी बेटी को 2 महीने बाद पहली बार देखा था. जीवा कई स्टार खिलाड़ियों से मिल चुकी हैं. धोनी अक्सर जीवा के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं. जीवा ने बेहद कम उम्र में सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी दर्ज कर ली थी.

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -