Tuesday, May 18, 2021
- Advertisement -

जूही चावला का खो गया झुमका, ढूंढ़ने वाले को मिलेगा बड़ा इनाम

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

53 वर्षीय जूही चावला अपनी एक सबसे प्यारी चीज को खोने की वजह से बेहद परेशान हैं.जूही की ये सबसे प्यारी चीज़ कुछ और नहीं बल्कि उनकी डायमंड इयरिंग है. आम महिलाओं की तरह जूही को भी अपने डायमंड झुमके ये बेहद प्यार है. जूही ने इस झूमके को 15 साल से संभाल कर रखा हुआ था.

अभिनेत्री ने ट्विटर अकाउंट पर अपने डायमंड ईयररिंग्स के खोने की सूचना दी है. जूही ने बताया कि यह झुमका मेरे लिए बेहद कीमती है. मैं इस झूमके को पिछले 15 सालों से पहन रही हूं. एक झूमके के बिना दूसरा झूमका अधूरा है. उन्होंने लोगों से झूमका ढूंढ़ने में मदद करने के लिए कहा है. जूही का ये झुमका मुंबई के एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर गिर गया है.

जूही ने यूज़र्स को अपने झूमके की सूचना पुलिस को देने के लिए कहा है. अभिनेत्री उस शख्स को उचित इनाम भी देगी जो उनके झूमके को ढूंढ देगा. इस पोस्ट को अभी तक 6 हज़ार से ज्यादा लोगों ने देखा है. लोग लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. अगर आप भी मुंबई में रहते हैं तो जूही के झूमके ढूंढ़ने में पुलिस की मदद करें.

जूही के इस ट्विट पर लोग लागातार कमेंट कर रहे हैं. जूही को ट्विट करते हुए एक यूज़र्स ने लिखा कि, ‘ मैं आशा करता हूं कि आपके झूमके जल्दी आपके कानों तक पहुंच जाए.’

जूही ने बताया कि सुबह 8 बजे मैं मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थी. उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि सिक्योरिटी चेकिंग के बाद कहीं बीच में मेरा डायमंड झुमका गिर गया. मैं अपने मेचिंग पीस के खो जाने से बेहद परेशान हूं. अगर कोई मुझे वापस इसे दिला देता हैं तो मैं बेहद खुश हो जाउंगी.

जूही चावला विजय मेहता के साथ शादी के बाद इंडस्ट्री से दूर हो गईं. जूही परिवार के साथ ही ज्यादा समय बिताती हैं. उनके दो बच्चे हैं. उनके बेटे का नाम अर्जुन हैं और उनकी बेटी जाह्नवी है. उनकी शादी को 25 साल से भी ज्यादा हो गए हैं.

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -