Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -

प्रिंयका, दिलजीत पर कंगना का वार, कहा किसानों का इस्तेमाल कर देशद्रोहियों कि गुड़ बुक्स में आने चाहते हैं

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi:किसान नए कृषि कानून को लेकर धरने पर हैं, दो सप्ताह से अधिक समय होने के बाद भी किसान वापस जाने से मना कर रहे हैं। जबकि सरकार व किसान नेताओं की बातचीत हर बार फेल ही रही है। किसान कहते हैं कि उन्हें बिल में संशोधन नहीं बल्कि कानून को वापस करवाना है और जब तक सरकार कानून को वापस नहीं लेती है, वह घर नही जाएंगे। बताते चले कि किसान आंंदोलन को पंजाब के कई कलाकारों ने अपना समर्थन दिया है। जिसमें सबसे पहले सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ का नाम आता है। जो पहले दिन से सोशल मीडिया के जरिए किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं। इस कड़ी में बॉक्सर विजेंद्र सिंह, सहित कई नामी चेहरे शामिल हैं

 अब नया नाम प्रिंयका चौपड़ा का भी शामिल हुआ है। बॉलीवुड की जंगली बिल्ली ने दिलजीत दोसांझ के ट्विीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा कि किसान अन्न पैदा करने वाले सैनिक हैं। उनकी आशाओं पर खरा होने की जरूरत है। लोकतंत्र में हमे यह सुनिश्चित करना होगा कि किसानों की समस्या जल्द ही सुलझा ली जाएगी।

बताते चले कि इसके बाद बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने प्रिंयका चौपड़ा व दिलजीत दोसांझ पर ट्विीट के जरिए तंज कसा है।

अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह कंगना ने लिखा कि अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो, आखिर फार्मज बिल है क्या, या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड़ बुक्स में आना चाहते हो। बताते चले कि कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विीट पर रिट्वीट करते हुए यह बाते कहीं है। पीएम मोदी ने अपने ट्विीट में लिखा था कि मंत्रिमंडल के मेरे दो सहयोगी नरेंद्र सिंह तौमर व पीयूष गोयल ने नए कृषि कानूनों और किसान की मांगों को लेकर विस्तार से बात की। इसे जरूर सुने।
गौर करने वाली बात यह है कि किसान आंदोलन के दौरान यह पहली बार नहीं जब कंगना ने किसान आंदोलन को समर्थन दे रहे कलाकारों पर तंस न कसा हो। मालूम हो कि कंगना ने पहले दिलजीत व विजेंद्र सिंह पर तंज कसा था। विजेंद्र व कंगना तो सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे से लडऩे लगे थे।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -