Tuesday, May 11, 2021
- Advertisement -

महिंद्रा ने शेयर किया बच्चे का वीडियो, लोगों से कहा, कैमरा तैयार रखिये

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है. महिंद्रा अकसर ट्विटर पर अपने फैन्स के लिए वीडियो शेयर करते हैं. वह जो वीडियो शेयर करते हैंं, वह लोगों को मोटिवेट करने वाले होते हैं. उन्होंने हाल ही में एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 

मशीन की तरह तेज है, ये बच्चा

महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक बच्चा तेजी से दौड़ता हुआ नज़र आ रहा है. इस बच्चे की तारीफ़ करते हुए महिंद्रा ने लिखा कि, ‘जब ये बच्चा दौड़ता है तो उसके पैर भी नहीं दिखते हैं. ये बच्चा अमेरिका का रहने वाला है. सबसे तेज़ दौड़ने वाले इस बच्चे का नाम रुडोल्फ इनग्रम है. महिंद्रा ने आगे लिखा कि, ‘माना कि ये बच्चे विश्व में सबसे तेज़ दौड़ने वाला साबित होगा. लेकिन 1.2 अरब जनसंख्या वाले इस देश में इनग्रम अकेला बच्चा नहीं है. आप अपना कैमरा तैयार रखिये. ऐसी प्रतिभा की कमी नहीं है देश में.

ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया

इस ट्विट को महिंद्रा ने 13 दिसंबर को पोस्ट किया था. ख़बर लिखे जाने तक इस ट्विट को अभी तक 21 हज़ार लोगों ने देख लिया है. ट्विटर पर लोगों ने प्रति​क्रिया देते हुए लिखा कि, ‘इस बच्चे के लिए wow से कम कुछ नहीं है. एक यूज़र्स ने ​कमेंट करते हुए कहा कि, ‘देश में ऐसी प्रतिभा की कमी नहीं हैं, जरूरत उसे सही प्लेटफॉर्म तक पहुंचाने की.’

पहले भी बना चुका है रिकॉर्ड

इस दो मिनट की वीडियो में इनग्रम ने 13.48 सेंकड में अपनी दौड़ पूरी की है. ये दुनिया का सबसे तेज़ दौड़ने वाला बच्चा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2019 में उनके नाम 8.69 सेकंड में 60 मीटर की रेस पूरी करने का रिकॉर्ड है. उनके नाम 100 मीटर की दौड़ 13.48 सेंकड में पूरा करने का भी रिकॉर्ड है.

आनंद महिंद्रा के वीडियो में क्या होता है ख़ास

आनंद महिंद्रा अपने वीडियो पोस्ट में अकसर छुपी हुई प्रतिभा को दुनिया के सामने लाते हैं. उनके वीडियो को लोग काफी पसंद भी करते हैं. कोरोना के समय भी उन्होंने लोगों को अपने वीडियो से काफी प्रेरित किया है.

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -