Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -

चॉकलेट नहीं, मुंबई की सड़कों पर सांता क्लॉज़ लोगों को गिफ्ट में बांट रहा मास्क

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: क्रिसमस का त्यौहर नजदीक आते ही सोशल मीडिया पर सांता क्लॉज़ के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं, हालांकि कुछ पुराने हैं तो कुछ नए। इस बीच एक वीडियो मुंबई से निकलकर आया है। इस वीडियो में एक शख्स ने खुद को सांता क्लॉज़ के रुप में तैयार कर लिया है। खास बात यह है कि अपने बीच सांता क्लॉज़ को पाकर स्थानीय लोग भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। सांता क्लॉज़ ने भी बिना ज्यादा समय बर्बाद किए लोगों को गिफ्ट देना शुरु कर दिया। अरे यह क्या गिफ्ट में तो चॉकलेट होनी चाहिए। एक शख्स ने कुछ इसी अंदाज में सांता क्लॉज़ से पूछ लिया। जवाब में सांता क्लॉज़ ने कहा कि इस बार चॉकलेट से ज्यादा जरूरत मास्क की। इसलिए इस बार सेनिटाइजर व मास्क दिए जा रहे हैं। बताते चले कि यह वीडियो मुंबई के रानी लक्ष्मी चौक की बताई जा रही है।

ndtv

क्या कहते हैं सांता क्लॉज़
मुंबई के लोकल निवासी सांता क्लॉज़ बने हैं। उन्होंने बताया कि वह हर साल क्रिसमस के मौके पर बच्चों को गिफ्ट के तौर पर चॉकलेट देते थे। लेकिन इस बार मैंने तय किया कि लोगों को वह चीज दूं जो उन्हें कोविड से लडऩे में कारगार साबित हो। इसलिए मैं लोगों के लिए मास्क लेकर आया हूं।

ndtv

मास्क पाने के बाद क्या कहा लोगों ने
रानी लक्ष्मी रोड़ पर जब लोगों ने लाल रंग के गेटएप के साथ सांता क्लॉज़ को देखा तो सभी काफी खुश हुए, खासतौर पर छोटे बच्चे। इनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। यहां पर सांता क्लॉज़ के हाथों से मास्क लेकर संजीव ने बताया कि वह ड्यूटी के लिए निकल रहे थे, इसी बीच सांता क्लॉज़ को देखा कि वह कुछ बांट रहा है. जैसे ही मैं उनके पास गया तो उन्होंने मुझे एक मास्क दिया, और कहा कि जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। वहीं बच्चों का कहना था कि चॉकलेटतो खरीद कर भी खा लेंगे , संता ने जो हमे गिफ्ट दिया है, उसका हम इस्तेमाल करेंगे।

ndtv

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -