Monday, May 10, 2021
- Advertisement -

काॅमेडी के अलावा डांस में भी नंबर वन हैं भारती सिंह, वीडियो में रहा सबूत

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

टीवी और बाॅलीवुड गलियारों में भी शादियों का सीजन शुरू हो गया है. आदित्य नारायण की शादी के बाद अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 के विजेता रहे पुनीत जे पाठक की शादी की चर्चा में हैं. डांसर और कोरियोग्राफर पुनीत ने निधि मुनि सिंह के साथ सात फेरे लिए हैं. कोरोना काल में भी सेलीब्रिटी शादी करने से गुरेज नहीं रहे हैं. कोरोना काल की शादियों में ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने की एंट्री पर बैन लगा हुआ है. लोग अपने खा़स दोस्त या रिश्तेदारों को ही शादी का न्यौता दे रहे हैं. विनित की शादी में काॅमेडियन भारती सिंह लाइमलाइट में रही. भारती और उनके पति हर्ष ने इस शादी में उपस्थित होकर चार चांद लगा दिए हैं. दोनों के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. भारती और हर्ष ढोल पर खूब नाच रहे हैं.  विनित की मेंहदी रस्म में भारती भांगड़ा करती हुई नज़र आ रही है. विनित और भारती बेहद करीबी दोस्त हैं. हरे रंग के सूट में भारती बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विनित और निधि ने अपनी शादी के हर रस्म को काफी इन्जवाॅय किया है. शादी के दौरान स्टेज पर इस कपल ने एक रोमांटिक गाने पर डांस भी किया है. पुनीत को अपने फिल्म ‘एबसीडी’ में देखा होगा. इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया था. अभी हाल में वह वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर में दिखे थे. पुनीत ने अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की थी. उन्होंने लिखा था कि 11.11.220 ये डेट खास होने वाला है, ये डेट हमेशा यादगार बन जाएगा. हर साल इस डेट को हम खा़स तरह से मनाएंगे. हमारी जिं़दगी का नया चैप्टर शुरू होने वाला है.

ड्रग केस को लेकर चर्चा में आए भारती और हर्ष लंबे समय बाद मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. ड्रग केस में नाम आने के बाद भारती को लेकर लोगों की सोच में बदलाव आ गया है. लोग अब उनके बारे में नेगेटिव धारणाएं बनाने लगे हैं.

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -