Saturday, November 27, 2021
- Advertisement -

देश के सबसे अमीर शख्स के घर में गुंजी किलकारियां, मुकेश अंबानी बनें दादा

Must Read

देश की पहली एमबीए पास सरपंच है छवि, अपनी मेहनत से बदल दी गांव की सूरत

नई दिल्ली : हमने किताबो, किस्से कहानियों में ऐसी चीजे जरूर पढ़ी होगी जिसमे युवा ने कॉरपोरेट नौकरी (corporate...

आपकी लाइफ बदल देगा मिट्टी का ये ए. सी. , बिना बिजली और बिना खर्च के देता है ठंडक

नई दिल्ली : जिस तरह से गर्मी बढ़ती जा रही जा रही है एयर कंडीशनर का प्रयोग भी बढ़ता...

अंग्रेजी हुकूमत को चारों खाने चित्त कर दिया था बोरोलीन ने, आज भी बाजार में है इस क्रीम का दबदबा

बोरोलीन बाज़ार में एक जानी मानी एंटीसेप्टिक क्रीम की ब्रांड है। आज इतने वर्षों बाद भी बोरोलीन का बाज़ार...

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी का कद एक इंच और बढ़ गया है. अंबानी का ये कद उनके पोते ने बढ़ा दिया है. अंबानी अब पापा से दादा बन गए हैं. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की पत्नी श्लोका ने आज सुबह 11 बजे एक बेटे को जन्म दिया है. इस ख़बर से मुकेश और नीता अंबानी दोनों बेहद खुश हैं.

instagram

अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने बताया कि बच्चा और मां दोनो स्वस्थ है. मुकेश अंबानी पहली बार दादा बन गए है. अंबानी और मेहता परिवार में खुशियों ने दस्तक दे दी है. श्लोका 9 मार्च 2019 में अंबानी के घर की बहू बनी थी. इनकी शाही शादी की चर्चा पूरे विश्व में हुई थी. आकाश और श्लोका बचपन के दोस्त थे. दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण की है. श्लोका ने मास्टर्स की डिग्री स्कूल ऑफ इकोऩॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस में हासिल की है. इनका प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन स्विटजरलैंड में तीन दिन तक चला था. अंबानी परिवार को हर तरफ से बधाईयां मिल रही है.
श्लोका 2014 से श्लोका मेहता रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर पद पर कार्यरत हैं. कनेक्टफॉर नामक संस्था की वह सह संस्थापक भी हैं और सारी जिम्मेदारियां उनके कंधे पर ही है. हीरा व्यापारी रसेल मेहता के बेटी श्लोका को सादगी पसंद है. वह अक्सर ट्रेडिशनल कपड़ों में ही नज़र आती हैं. आकाश अपने मोटापे के कारण भी चर्चा में आए थे. उन्होंने अपनी फिटनेस पर बहुत काम किया था. वह मुंबई इंडियस के सह-मालिक हैं. आकाश अपनी पत्नी श्लोका से एक साल छोटे हैं. आकाश अभी 29 साल के हैं.

 

instagram

आज दादी बनीं नीता अंबानी ने अपने बच्चों को आईवीएफ के जरिए जन्म दिया था. नीता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 23 साल की उम्र में जब मुझे पता चला कि मैं कभी मां नहीं बन सकती हूं तो मैं हिल गई थी. ईशा और आकाश का जन्म आईवीएफ के जरिए ही हुआ है. ये दोनों जुड़वा है.

- Advertisement -

Latest News

देश की पहली एमबीए पास सरपंच है छवि, अपनी मेहनत से बदल दी गांव की सूरत

नई दिल्ली : हमने किताबो, किस्से कहानियों में ऐसी चीजे जरूर पढ़ी होगी जिसमे युवा ने कॉरपोरेट नौकरी (corporate...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -