Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -

जेल के इन शानदार रूम को देखकर अब नहीं लगेगा डर, लोग बोले- यह तो फाईव स्टार होटल जैसे हैं

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...
Sanjay Kapoorhttps://citymailnews.com
Sanjay kapoor is a chief editor of citymail media group

जेल का नाम सुनते ही लोगों को डर लगने लगता है। उनके जेहन में सीधे तौर पर जेल के सीलन भरे सलाखों वाले बदबूदार कमरों का तस्वीर आ जाती है। जेल की चारदीवारी के भीतर का नजारा देखने वालों को इसके खौफनाक होने का साफ अहसास होता है। चारों ओर पुलिस का पहरा और जेल के भीतर का डरावना नजारा अक्सर फिल्मों भी दिखाई देता है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर जेल की ऐसी तस्वीरों की फोटो वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि ये जेल के कमरे हैं या फिर किसी फाईव स्टार होटल के लगजरी रूम।

ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं ये फोटो-

जी-हां सोशल मीडिया पर एक यूजर ने नार्डिक जेल सन फ्रांसिस्को की कुछ तस्वीर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि ये जेल की तस्वीरें हैं या फिर किसी शानदार अपार्टमेंट के बेहद ही खूबसूरत रूम। जेल की इन तस्वीरों को टवीटर यूजर @IDoTheThinKing ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि जेल के ये शानदार कमरे 3 हजार डॉलर (2.2 लाख रुपए) प्रति महीने के किराए वाले कमरे जैसे लगते हैं। बता दें कि नार्डिक देशों के अंतर्गत नार्वे, आइसलैंड, डेनमार्क, स्वीडन व फिनलैंड आते हैं।

जेल के शानदार कमरों को देखकर आश्र्चचकित हैं लोग-

twitter

इस टवीट को देखकर बहुत से लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस टवीट को अभी तक 18 हजार से भी अधिक लोग रिटवीट कर चुके हैं तथा करीब 1 लाख 75 हजार से भी अधिक लाईक मिल चुके हैं। इन फोटोस को देखकर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि यदि जेल में ऐसे शानदार व खूबसूरत अपार्टमेंटस होंगे तो फिर क्रिमिनल वहां बार बार अपराध करके अपना समय बिताने जाएंगे।

जेल के कमरे मेेरे घर से भी ज्यादा सुविधाजनक-

twitter

एक यूजर ने इन फोटोस के साथ शेयर किया है कि ये मेरे घर से भी ज्यादा सुविधाजनक हैं। उन्होंने कहा है कि ये अपार्टमेंट छात्रों के हॉस्टल से भी बेहतर हैं। उसने स्वीडन और अमेरिका की जेल की फोटो शेयर करते हुए पूछा है कि अगर आपका उद्देश्य लोगों को सुधारना और उन्हें क्रिमिनल लाईफ से दूर करना है तो किस जेल के वातावरण से अच्छे रिजल्ट सामने आएंगे ?

जेल ऐसी होगी तो बार-बार होंगे अपराध-
इन फोटोस को देखकर बहुत से लोग अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कईयों का कहना है कि यदि जेल का वातावरण ऐसा होगा तो लोग बार बार अपराध करेंगे। इसके अलावा कई लोगों ने जेल के इन कमरों की तुलना अपने घरों से भी की है। कईयों ने तो यह भी कहा है कि इन फोटो को देखकर अब वह नार्वे जाने की योजना बना रहे हैं।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -