Friday, November 26, 2021
- Advertisement -

बेटे ईशान का स्कैच देखकर गदगद हुए सोनू सूद , मुलाकात के सवाल पर अपने फैन को दिया ये खूबसूरत सा जवाब

Must Read

देश की पहली एमबीए पास सरपंच है छवि, अपनी मेहनत से बदल दी गांव की सूरत

नई दिल्ली : हमने किताबो, किस्से कहानियों में ऐसी चीजे जरूर पढ़ी होगी जिसमे युवा ने कॉरपोरेट नौकरी (corporate...

आपकी लाइफ बदल देगा मिट्टी का ये ए. सी. , बिना बिजली और बिना खर्च के देता है ठंडक

नई दिल्ली : जिस तरह से गर्मी बढ़ती जा रही जा रही है एयर कंडीशनर का प्रयोग भी बढ़ता...

अंग्रेजी हुकूमत को चारों खाने चित्त कर दिया था बोरोलीन ने, आज भी बाजार में है इस क्रीम का दबदबा

बोरोलीन बाज़ार में एक जानी मानी एंटीसेप्टिक क्रीम की ब्रांड है। आज इतने वर्षों बाद भी बोरोलीन का बाज़ार...
Sanjay Kapoorhttps://citymailnews.com
Sanjay kapoor is a chief editor of citymail media group

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। लॉकडाऊन में उनके द्वारा किए गए सेवा भाव के कार्यों को आज बच्चा बच्चा जानता है। कहीं उनके नाम पर दुकानों के नाम रखे जा रहे हैं तो कहीं उनका मंदिर बनाकर लोग उनकी पूजा कर रहे हैं। लॉकडाऊन में सोनू सूद ने परेशान व जरूरतमंद लोगों की इतनी सेवा की कि आज वही लोग उन्हें भगवान का दर्जा भी दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आए दिन लोगों के संपर्क में रहकर उनके लिए भलाई के काम करके चर्चाओं में बने रहते हैं।
प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद
आप सभी को याद होगा कि लॉकडाऊन में सोनू सूद व उनकी टीम ने प्रवासी मजदूर व कामगारों के लिए इतने काम किए कि आज उन्हीं लोगों के लिए वह किसी मसीहा से कम नहीं हैं। हर कोई उनके द्वारा किए गए कामों के चलते उन्हें अपनी ओर से शुभकामना संदेश के जरिए तोहफे देकर खुद को खुशकिस्मत समझ रहे हैं। कोई हजारों किलोमीटर दूर से साईकिल चलाकर उनके पास मुुंबई पहुंचकर उनका आभार जताना चाह रहा है तो कोई उनके नाम पर अपनी दुकान का नामकरण करता दिखाई दे रहा है। सोनू सूद भी टवीटर के जरिए लोगों से जुड़े हुए हैं। टवीटर पर जब लोग उनसे संपर्क करते हैं तो वह उनका जवाब भी जरूर देते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों की जरूरतों को भी पूरा करने का प्रयास करते हैं।
जी.भारद्वाज ने बनाया है ये स्कैच
लोग सोनू सूद के साथ साथ उनके परिवार का भी भरपूर मान सम्मान करते हुए अपनी ओर से उन्हें प्यार दे रहे हैं। इसी बीच उनके एक फैन ने सोनू सूद को एक तस्वीर टैग की है। यह खूबसूरत सी तस्वीर है सोनू सूद के बेटे ईशान सूद की। स्कैच के रूप में इस तस्वीर को जी.भारद्वाज नामक व्यक्ति ने तैयार किया है।
सोनू ने कहा बहुत खूबसूरत है
जी.भारद्वाज ने सोनू सूद को लिखते हुए कहा है कि यह स्कैच हमारे हीरो के हीरो ईशान सूद की है। इस टवीट के जरिए भारद्वाज ने कहा है कि सर मैं आपसे मिलकर यह पोट्रेट भेंट करना चाहता हूं। उन्होंने लिखा है कि पोट्रेट पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे तो ये मेरे लिए सुखद होगा। सोनू सूद ने भी बिना देर किए इस टवीट को रिटवीट करते हुए लिखा है कि यह बहुत ही खूबसूरत है, हम बहुत जल्द मिलेंगे।
टवीटर पर नंबर वन बने सोनू सूद
सोनू सूद ने लॉकडाऊन में लोगों की जिस तरह से मदद की है, उससे वह आज देश में नंबर वन सेलीब्रिटी बन गए हैं। लोगों ने उन्हें अपने दिल में बसा लिया है, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी वह बॉलीवुड श्रेणी में नंबर एक की पोजीशन हासिल कर चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर खुद भी बहुत सक्रिय रहते हैं। सोशल मीडिया की एक फर्म ने हाल ही में सर्वे के बाद एक रिपोर्ट तैयार की है। जिसमें बताया गया है कि सोनू सूद की ख्याति इतनी अधिक हो गई है कि वह आज बॉलीवुड श्रेणी में सबसे आगे खड़े हो गए हैं।

- Advertisement -

Latest News

देश की पहली एमबीए पास सरपंच है छवि, अपनी मेहनत से बदल दी गांव की सूरत

नई दिल्ली : हमने किताबो, किस्से कहानियों में ऐसी चीजे जरूर पढ़ी होगी जिसमे युवा ने कॉरपोरेट नौकरी (corporate...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -