Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -

टीम इंडिया के बल्लेबाज हुए फेल तो सहवाग ने ली चुटकी, कहा टीम इंडिया सरेंडर करने आई है!

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: गुलाबी गेंद के आगे टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिया । इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि भारत की दूसरी पारी में छह बल्लेबाज महज 19 रन पर आउट हुए और पवेलियन लौटे। कप्तान विराट कोहली व उपकप्तान रहाणे तो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए। ऐसे में जब भारत के गेंदबाजों ने पहली पारी में अच्छी गेंदबाजी कर विश्वास जताया था कि वह इस टेस्ट मैच को जीतने में कामयाब होंगे।

दूसरी पारी में भारतीय टीम के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह ढहते ही चले गए। बताते चले कि भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होते हुए 63 रन की लीड ले रखी थी, और तीसरे दिन का खेल शुरु होते ही एक के बाद एक विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। भारत के इतिहास में शायद ही ऐसा मौका आया हो जब टीम ने महज 19 रन के भीतर छह विकेट खो दिए हो, भारत की ओर से इस तरह की बल्लेबाजी की उम्मीद किसी को न थी। टीम ने 36 रन पर 9 विकेट खो दिए और शमी के रिटायर हर्ट होने की वजह से भारतीय टीम की दूसरी पारी 36 रन पर समाप्त हुई। मेजबान ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए अब 90 रन चाहिए, अब टीम इंडिया की ओर से इस मैच को बचाने के लिए सारी जिम्मेदारी गेंदबाजों पर आ गई है। 

अब दर्शकों का गुस्सा भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। दर्शकों के साथ भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक मीम शेयर करते हुए लिखा कि भारत के इतिहास में भारत ने महज 19 रन पर छह विकेट खो दिए.लगता है सरेंडर कर दिए बिल्कुल, कुछ देर तो टिक लेते क्या पता कुछ अच्छा ही जाता। सहवाग ने कहा कि लगता है सरेंडर करने आए हैं।

सहवाग के ट्विट पर भारतीय दर्शकों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि बिल्कुल टीम ने सरेंडर कर दिया है. अगर आप होते तो तस्वीर कुछ अलग होती, डिफेंस करने के चक्कर में बल्लेबाज विकेट फेंकते रहे, नतीजा यह कि हम अब टेस्ट मैच हारने की कगार पर है. अब गेंदबाजों के भरोसे की यह टेस्ट मैच रह गया है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -