Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -

हेलीकाॅप्टर से हुई दुल्हन की विदाई, ससुर का था अनोखा आइडिया

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

बहू का नए घर में स्वागत करने के लिए ससुराल वाले बेहद उत्साहित रहते हैं वह चाहते हैं कि दूसरे घर से आने वाली लडकी को हमारे घर में किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो. बहू के स्वागत के लिए ससुराल वाले कई दिन पहले से जुट जाते हैं. शादी के बाद लडकी भी बहुत अरमान लेकर अपने नए घर में जाती है. ससुराल को लेकर हर लडकी के अरमान होते हैं. सभी लडकियों की किस्मत एक जैसी नहीं होती है, सभी को इतने अच्छे सास-ससुर नहीं मिलते हैं कि उन्हें वह अपने माता-पिता की तरह प्यार करें. वह लडकियां किस्मत वाली ही होती हैं जिन्हें ससुराल में इतना प्यार मिलता है कि उसे मायके की भी याद नहीं आती है लेकिन कुछ के लिए ससुराल में एक दिन बिताना भी मुश्किल हो जाता है. जमाना कितना भी आधुनिक हो गया हो लेकिन ससुराल में बहू की कहानी अभी भी पुरानी ही है.

AAJ Tak

लेकिन इन्हीं सब के बीच राजस्थान से एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप गदगद हो जाएंगे अगर आपकी शादी होने वाली है तो जरूर आप इसी तरह के ससुर की कामना करेंगी. दरअसल, राजस्थान के भरतपुर स्थित छतरपुर गांव में एक बहू की विदाई चर्चा में बनी हुई है. ठेकदार ससुर को जब पता चला कि उनकी बहू की इच्छा है कि वह प्लेन से ससुराल जाए बहू की इस इच्छा को पूरा करने के लिए ससुर ने गांव में हैलीपैड बनाकर प्लेन बुक कर दिया. पीडब्लूडी ठेकेदार नरेंद्र सिंह ने अपनी बहू को सरप्राइज देने के लिए 5 लाख रूपये खर्च कर दिए.

Aaj tak

लडकी की विदाई रस्में चल ही रही थी कि लोगों ने उसके घर के सामने डेरा जमा लिए. गांवों में पहली बार हेलीकाॅप्टर की एंट्री से गांव वाले बेहद खुश थे. लोग बहू को देखने की बजाय हेलीकाॅप्टर को देखने में व्यस्त थे. बहू को जब पता चला कि उसके ससुर ने उसके लिए ये व्यवस्था कर दी है तो वह बेहद खुश हो गई.

AAJ tak

इससे पहले यूपी के जिरौली गांव में एक पत्नी ने शादी से पहले पति को हेलीकाॅप्टर में ले जाने की इच्छा जताई थी जिसके बाद पति ने पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए हेलीकाप्टर घर के दरवाजे पर खडा कर दिया था.

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -