Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -

खूंखार मगरमच्छ को बनाया मां, पीठ पर हाथ फे रते हुए करता रहा उससे प्यार भरी बातें , जानें फिर क्या हुआ

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

जानवरों से प्यार करना अच्छी बात है। बहुत से लोग इन जानवरों की सेवा में अपना सब कुछ न्यौछावर करने की हिम्मत भी दिखाते हैं। मगर एक शख्स ने इन सबसे हटकर एक खूंखार जानवर को प्यार करने के लिए अपनी जान को जोखिम में डाल दिया। गुजरात के बडोदरा शहर से ऐसी ही एक खबर आ रही है। जिसमें एक व्यक्ति अपनी जान को जोखिम में डालकर खूंखार मगरमच्छ से प्यारी भरी बातें करता देखा गया। लोगों ने जब इस आदमी को मगरमच्छ से बातें करते देखा तो चिल्लाकर उसे दूर हटने के लिए शोर भी मचाया। मगर उस आदमी के सिर पर शायद कोई भूत सवार था, इसलिए उसने किसी की भी नहीं सुनी और अपनी धुन में उस जानवर से बात करता रहा।

screengrab youtube /tv9 news

बडोदरा के जूना बाजार के तालाब की है घटना

मीडिया रिपोटर्स के अनुसार यह घटना शहर के जूना बाजार के पास स्थित एक तालाब किनारे की है। इस शख्स का नाम पंकज पटेल बताया गया है। सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें पंकज पटेल को आठ फुट लंबे व खूंखार जानवर मगरमच्छ की पीठ पर हाथ फेरते हुए उससे बात करते हुए देखा जा रहा है। इस दृश्य को देखने वाले लोगों ने मीडिया को बताया कि वह आदमी इस मगरमच्छ की पीठ पर हाथ फेरते हुए उसे मां कहकर संबोधित कर रहा था। वह प्यार भरे अंदाज में मगरमच्छ से कहता सुना गया कि मां अगर तुझे किसी ने पत्थर मारा तो मैं उसे छोडूगां नहीं। हालांकि लोगों ने उसे वहां से हटाने की काफी कोशिश की , मगर उसने किसी की भी नहीं सुनी।

नशे में था मगरमच्छ से लाड़ लड़ाने वाला शख्स

बाद में पता चला कि जिस शख्स ने इहरकत स को अंजाम दिया, असल में वह नशे में था। लोगों ने बताया कि नशे में होने की वजह से ही पंकज अपनी जान की परवाह किए बिना इस खूंखार जानवर से अपनी ही धुन में बात किए जा रहा था। हालांकि यह गनीमत रही कि मगरमच्छ ने भी इस आदमी को प्यार का जवाब प्यार से दिया और उससे कुछ कहे बिना चुपचाप पानी में चला गया। मगरमच्छ के जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली और उस आदमी को वहां से हटाकर सुरक्षित भेज दिया गया।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -