Wednesday, January 20, 2021
- Advertisement -

पिता के सैल्यूट पर डीएसपी बेटी के चेहरे पर आई मुस्कान

Must Read

सलाम है इस शिक्षक को, हर रोज घोड़े पर बच्चों को पढ़ाने के लिए 18 किलोमीटर दूर जाते हैं वेंकटरमन

गुरू और शिक्षक किसी की भी तकदीर बनाने में सक्षम माने जाते हैं। कहते हैं कि शिक्षक उस दीपक...

किसी की मोहताज नहीं होती कामयाबी, प्रिंस ने साबित कर दिखाया, बनाया ऐसा पक्षी, जो बचाएगा हजारों जिदंगी

कहते है कि कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती। जिसके अंदर काबलियत होगी, कामयाबी उसकी चौखट पर खड़ी होती...

New Delhi: हर माता-पिता का सपना होता है कि उसके बच्चे उनसे आगे बढ़े, ज्यादा नाम कमाए, और उन्हें लोग उनके बच्चों के नाम से जाने। बहरहाल आज हम आपको एक ऐसे परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पिता पुलिस इंस्पेक्टर हैं, और घर की बेटी पुलिस में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। घर में भले ही पिता का कद बड़ा है, लेकिन ऑफिस व पुलिस सेवा में बेटी उनसे बड़ी हैं। दरअसल, आंध्र प्रदेश की पुलिस ने फस्र्ट ड्यूटी मीट के दौरान एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें एक महिला डीएसपी अधिकारी को एक इंस्पेक्टर रेंज के अधिकारी सैल्यूट कर रहे हैं।

फोटो पर केपशन भी लिखा है
इस फोटो पर केपशन भी लिखा गया। बताया गया कि सर्कल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी खुद की बेटी जेसी प्रशांति जो कि डीएसपी हैं, उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं। बताते कि फस्र्ट ड्यूटी मीट कार्यक्रम तिरुपति में आयोजित किया गया था। जहां पिता व बेटी के बीच का स्नेह देखने को मिला।

फोटो हो गई वायरल
सोशल मीडिया पर बाप-बेटी की यह फोटो वायरल हो चुकी है। जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही शेयर भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक्स किया है।

यहां पर पोस्टेड हैं दोनों बाप-बेटी
एक शख्स ने इन दोनों की फोटो शेयर कर लिखा कि गजब का संयोग था। जहां पर एक पिता अपनी अफसर बिटियां को सैल्यूट कर रहे थे। वह बताते हैं कि श्याम सुंदर पुलिस इंस्पेक्टर हैं और तिरुपति में तैनात हैं। वहीं उनकी बेटी गुंतुर में बतौर डीएसपी तैनात हैं।

आईएएस ने भी ट्विट किया
आईएएस अफसर सुप्रिया साहु ने भी बाप बेटी की इस फोटो को रिट्विट करते हुए लिखा कि सच में इस फोटो ने दिल जीत लिया है। बताते चले कि लगातार इस फोटो पर कमेंट आ रहे हैं।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -