Saturday, November 27, 2021
- Advertisement -

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने मानी अमिताभ बच्चन की सिफारिश, कर दिया एक महिला कांस्टेबल का तबादला

Must Read

देश की पहली एमबीए पास सरपंच है छवि, अपनी मेहनत से बदल दी गांव की सूरत

नई दिल्ली : हमने किताबो, किस्से कहानियों में ऐसी चीजे जरूर पढ़ी होगी जिसमे युवा ने कॉरपोरेट नौकरी (corporate...

आपकी लाइफ बदल देगा मिट्टी का ये ए. सी. , बिना बिजली और बिना खर्च के देता है ठंडक

नई दिल्ली : जिस तरह से गर्मी बढ़ती जा रही जा रही है एयर कंडीशनर का प्रयोग भी बढ़ता...

अंग्रेजी हुकूमत को चारों खाने चित्त कर दिया था बोरोलीन ने, आज भी बाजार में है इस क्रीम का दबदबा

बोरोलीन बाज़ार में एक जानी मानी एंटीसेप्टिक क्रीम की ब्रांड है। आज इतने वर्षों बाद भी बोरोलीन का बाज़ार...

मध्यप्रदेश की एक महिला कांस्टेबल और उसके सिपाही पति इन दिनों खासी चर्चाओं में हैं। पति अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख रुपए जीतकर चर्चाओं में हैं तो उनकी पत्नी और मध्यप्रदेश पुलिस में कांस्टेबल अपने तबादले को लेकर सुर्खियों मे है। इन दोनों के बीच अमिताभ बच्चन ने ऐसी एंट्री मारी कि मुख्यमंत्री शिवराज सरकार को उनकी बात माननी ही पड़ी।


जानें कैसे अमिताभ ने मारी एंट्री
दरअसल हुआ यंू कि कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन का स्टाईल ऐसा है कि वह अपने सामने हॉट सीट पर बैठने वाले को अहसास ही नहीं होने देते कि वह सदी के महानायक के सामने बैठे हैं। वह कंटेस्टेंटस से बात करते हुए उन्हें इतना सहज कर देते हैं कि वह दिल खोलकर अपनी पर्सनल लाईफ भी उनके सामने खुलकर बोलने लगते हैं।

कांस्टेबल ने जीते 25 लाख रुपए
12 वें सीजन में अमिताभ बच्चन के सामने केबीसी की हॉट सीट पर मध्यप्रदेश पुलिस के एक कांस्टेबल विवेक परमार ने इतने शानदार तरीके से खेला कि वह 25 लाख रुपए जीत गए। इसी दौरान मजाक मजाक में जब अमिताभ बच्चन ने विवेक से उनकी पत्नी को लेकर बात की तो उन्होंने बताया कि वह मंदसौर में पोस्टेड हैं और उनकी पत्नी गवालियर पुलिस में है। इससे उन दोनों को ही बहुत परेशानी होती है।

इस तरह से की अमिताभ बच्चन ने सिफारिश
यह सुनकर अमिताभ बच्चन ने अपने चिरपरिचित अंदाज में शो के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज चौहान से दोनों पति-पत्नी को मिलाने की सिफारिश कर दी। मजे की बात तो यह है कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने भी श्री बच्चन की सिफारिश को स्वीकार करने में देर नहीं की। बताया गया है कि सीएम ने विवेक परमार की पत्नी प्रीति परमार का गवालियर से मंदसौर तबादला कर दिया है। प्रीति को नारकोटिक्स विंग में नियुक्त किया गया है।

विधायक ने भी की थी सिफारिश
बता दें कि मंदसौर के विधायक ने भी विवेक परमार की पत्नी का तबादला करने की सिफारिश सीएम और डीजीपी को भेजी हुई थी। प्रीति ने भी अपने तबादले की रिक्वेसट सरकार से की हुई थी। मगर अमिताभ बच्चन की सिफारिश के बाद तो सीएम ने अपने स्तर पर ही दोनों पति-पत्नी को मिलाने का काम कर दिया।

- Advertisement -

Latest News

देश की पहली एमबीए पास सरपंच है छवि, अपनी मेहनत से बदल दी गांव की सूरत

नई दिल्ली : हमने किताबो, किस्से कहानियों में ऐसी चीजे जरूर पढ़ी होगी जिसमे युवा ने कॉरपोरेट नौकरी (corporate...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -