Tuesday, January 19, 2021
- Advertisement -

राष्ट्रगान के दौरान आई पिता की याद तो रोने लगे मोहम्मद सिराज

Must Read

सलाम है इस शिक्षक को, हर रोज घोड़े पर बच्चों को पढ़ाने के लिए 18 किलोमीटर दूर जाते हैं वेंकटरमन

गुरू और शिक्षक किसी की भी तकदीर बनाने में सक्षम माने जाते हैं। कहते हैं कि शिक्षक उस दीपक...

किसी की मोहताज नहीं होती कामयाबी, प्रिंस ने साबित कर दिखाया, बनाया ऐसा पक्षी, जो बचाएगा हजारों जिदंगी

कहते है कि कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती। जिसके अंदर काबलियत होगी, कामयाबी उसकी चौखट पर खड़ी होती...

New Delhi: टीम इंडिया मेजबान ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है। यहां पर भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट सिडनी में खेला जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीर व वीडियो वायरल होने लगी हैं। जिसमें टीम के गेंदबाज मोहम्मद सिराज रोते हुए दिखाई दिए। सिराज उस वक्त रोते हुए दिखाई दिए जब टीम को राष्ट्रगान के लिए मैदान पर आना था। जैसे ही राष्ट्रगान शुरु हुआ सिराज भावुक हो गए। हालांकि उन्हें रोते देख बाकी खिलाडिय़ों ने उन्हें हिम्मत दी। लेकिन सिराज खुद को संभाल नहीं पाए। शायद वह किसी ऐसी बात को सोच रहे थे, जिसे वह मिस कर रहे थे। अब सिराज ने इस बात का खुलासा किया है कि वह आखिर क्यों रोए थे।

क्या कहा सिराज ने
सिराज ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद बताया कि वह राष्ट्रगान के दौरान भावुक हुए थे। क्योंकि जिस दौरान राष्ट्रागन हो रहा था, उन्हें अपने पिता की याद आई थी। बताते चले कि भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट खेले जा रहा है।

क्या चाहते थे सिराज के पिता
सिराज बताते हैं कि उनके पिता चाहते थे कि मैं देश के लिए टेस्ट मैच खेलूं अगर वह आज हम सबके बीच होते तो बेहद ही खुश होते । मैं देश के लिए खेल रहा हूं, लेकिन पिता की कमी मुझे हमेशा रहेगी।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान हुआ था निधन
सिराज के पिता का निधन उस वक्त हुआ था, जब सिराज टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे। हालांकि कोराना की गाइडलाइंस की वजह से वह भारत नहीं लौट पाए।

टीम के पूर्व खिलाडिय़ों ने साझा किया तस्वीर
सिराज की भावुक वाली तस्वीर को भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ व वसीम जाफर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिस पर भारतीय फैंस के कमेंट भी आ रहे हैं। एय यूजर ने लिखा हमें तुम पर गर्व है।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -