Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -

मुकेश अंबानी ने लालबत्ती पर नीता को किया था प्रपोज, इस तरह शुरू हुई दोनों की हैप्पी लाईफ

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और दुनिया के दस सबसे अमीर लोगों में शामिल मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी की लाईफ स्टाईल से तो सभी अवगत हैं, मगर यह बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि आखिर नीता अंबानी उनकी लाईफ में आई कैसे। आज हम आपको इस स्टोरी से रूबरू करवाते हैं। दरअसल मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी ने एक स्टेज परफारमेंस में नीता को भरतनाटयम करते हुए देखा था। एक साधारण व मध्यमवर्गीय परिवार में रहने वाली नीता को देखकर धीरू भाई अंबानी ने उन्हें पहली ही नजर में अपने बड़े बेटे मुकेश की पत्नी बनाने का ख्याल मन में सोच लिया था।

सपने जैसा लगा था नीता को यह कॉल
इसके चलते ही धीरूभाई ने नीता को फोन करके जब पूछा कि क्या तुम मेरे बेटे मुकेश से शादी करोगी। इस पर नीता व उनके परिवार वालों को यकीन नहीं हुआ। उन्होंने उस फोन कॉल को फ्रेंक समझा। पंरतु धीरूभाई अंबानी के बुलाने पर वह इस फोन की हकीकत जानने जरूर पहुंची थी। जब नीता वहां पहुंची तो उन्हें यह सपने जैसा ही लगा। धीरूभाई अंबानी व मुकेश अंबानी से उनकी मुलाकात हुई। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को समझा और डेट किया।

लालबत्ती पर शादी के लिए किया था प्रपोज
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक बार डेट के समय मुकेश और नीता बिजी टे्रफिक से गुजर रहे थे। तभी लालबत्ती पर मुकेश ने नीता के सामने शादी का प्रपोजल रख दिया और कहा कि जब तक हां नहीं करोगी, गाड़ी नहीं चलाऊंगा। नीता ने भी तुरंत हां कर दी । इस तरह से लालबत्ती पर किया गया प्रपोजल दोनों के सुखी विवाह तक पहुंच गया। आज भी यह कप्पल ना केवल लगजरी जीवन जी रहे हैं, बल्कि मुकेश अंबानी की खुशहाली की जीती जागती मिसाल भी बन गई हैं। मुकेश अंबानी खुद कहते हैं कि उनकी तरक्की में उनके पिता धीरूभाई और पत्नी नीता अंबानी का प्रमुख योगदान है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -