Wednesday, January 20, 2021
- Advertisement -

शाहरुख को मिली इस फैन से धमकी, फिल्म साइन करो नहीं तो मन्नत के बाहर खड़ा रहूंगा

Must Read

सलाम है इस शिक्षक को, हर रोज घोड़े पर बच्चों को पढ़ाने के लिए 18 किलोमीटर दूर जाते हैं वेंकटरमन

गुरू और शिक्षक किसी की भी तकदीर बनाने में सक्षम माने जाते हैं। कहते हैं कि शिक्षक उस दीपक...

किसी की मोहताज नहीं होती कामयाबी, प्रिंस ने साबित कर दिखाया, बनाया ऐसा पक्षी, जो बचाएगा हजारों जिदंगी

कहते है कि कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती। जिसके अंदर काबलियत होगी, कामयाबी उसकी चौखट पर खड़ी होती...

New Delhi: किंग खान जिन्होंने अपने दम अपनी पहचान बनाई। दिल्ली की गलियों से निकलकर मुंबई की फिल्मी नगरी में अपनी पहचान बनाने वाले किंग खान शाहरुख खान के चाहने वाले सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। शाहरुख की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके घर मन्नत के बाहर भारी भीड़ जुटती है। इसी कड़ी में एक फैन हाल में मन्नत के बाहर पहुंच गया। किंग खान के इस अनोखे फैन के बारे में काफी चर्चा है।

शाहरुख का फैन कर रहा था डिमांड
मन्नत के बाहर खड़ा शख्स पेशे से खुद को कन्नड़ फिल्म का डायरेक्टर बताता है, और कहता है कि वह किंग खान को अपनी फिल्म में साइन करना चाहता है। इसलिए वह किंग खान के घर के बाहर खड़ा है।

हाथ में शख्स ने प्लेकार्ड भी पकड़ा हुआ था
इस शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि वह साउथ फिल्ममेकर जयंत सीगे एस. हैं। वह शाहरुख के साथ अपनी नई फिल्म बनाना चाहते हैं। इसलिए वह मन्नत के बाहर घंटों खड़े रहे। इस दौरान उनके हाथ में एक प्लेकार्ड भी था।

सोशल मीडिया पर वायरल
सोशल मीडिया पर इस फिल्ममेकर की तस्वीर वायरल हो रही है। शख्स ने अपने प्लेकार्ड पर लिखा कि इस बेकार साल के खत्म होने पर एक निहायती बेवकूफियाना हरकत कर रहा हूं। मैं शाहरुख खान के घर से बाहर हूं, मैं अपने सपने प्रोजेक्ट एक्स पर उनका ध्यान आकर्षित करने आया हूं। हो सकता है कि वह घर पर न हो, लेकिन आप सभी मेरी मदद करे, जिससे उन तक मेरी बात पहुंच सके।

फैन ने दी धमकी
शाहरुख के इस फैन ने धमकी भी दी है कि जब तक शाहरुख मेरी फिल्म साइन नहीं करते वह मन्नत के बाहर ही रहेंगे। अब देखना होगा कि शाहरुख इस पर कब अपनी प्रतिक्रिया देते हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -