Tuesday, January 19, 2021
- Advertisement -

सोनू सूद किसान फिल्म में बनेंगे हीरो, बिग बी ने दी बधाई

Must Read

सलाम है इस शिक्षक को, हर रोज घोड़े पर बच्चों को पढ़ाने के लिए 18 किलोमीटर दूर जाते हैं वेंकटरमन

गुरू और शिक्षक किसी की भी तकदीर बनाने में सक्षम माने जाते हैं। कहते हैं कि शिक्षक उस दीपक...

किसी की मोहताज नहीं होती कामयाबी, प्रिंस ने साबित कर दिखाया, बनाया ऐसा पक्षी, जो बचाएगा हजारों जिदंगी

कहते है कि कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती। जिसके अंदर काबलियत होगी, कामयाबी उसकी चौखट पर खड़ी होती...

New Delhi: बॉलीवुड में विलेन का रोल निभाने वाले सोनू सूद अब हीरो की भूमिका में नजर आएंगे। वह किसान फिल्म में हीरो का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। सोनू को किसान फिल्म मिलने पर बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने सोनू को बधाई भी दी है। इस पर सोनू ने भी रिएक्ट किया है. और उनके आर्शीवाद पर आभार जताया है। हालांकि यह फिल्म किस पर केंद्रित होगी इस पर अभी चर्चा नहीं हुई हैं। लेकिन सूत्र बताते हैं कि सोनू फिल्म में किसान को रोल निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी कुछ भी कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी।

ट्विटर पर मिली जानकारी
इस फिल्म को प्रोड्यूस राज शांडिल्य करेंगे। इसके साथ ही ट्विटर पर फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने भी इस बात की जानकारी दी है कि सोनू सून किसान फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएंगे।

फिल्म को डायरेक्ट करेंगे यह शख्स
फिल्म ड्रीम गर्ल तो आपने देखी ही होगी। जिसमें आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म को राज शांडिल्य ने प्रोड्यूस किया था,इस फिल्म को ई निवास डायरेक्ट करेंगे। अब यही सोनू सूद को लेकर किसान फिल्म बना रहे हैं। हालांकि इनकी पहली फिल्म ड्रीम गर्ल तो फूल ऑन कॉमेडी थी।

लेकिन किसान फिल्म से संभावना जताई जा रही है कि यह किसी अहम मुद्दे पर बनने वाली है। बताया जा रहा है कि फिल्म में हिरोइन के लिए जल्द ही घोषणा की जाएगी। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि इस फिल्म के लिए किस हिरोइन को एप्रोज किया जा रहा है।

किसान फिल्म मिलने पर सोनू हुए खुश
सोनू सूद को किसान फिल्म मिलने पर उनके प्रशंसक काफी खुश है। साथ ही सोनू भी किसान फिल्म मिलने से बेहद खुश है। बताते चले कि सोनू सूद वहीं इंसान हैं जो कोराना के दौरान लगे लॉकडाउन में न जाने कितने की गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आए थे। सोनू ने लोगों को उनके परिवार तक सुरक्षित पहुंचाया था।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -