Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -

ठंड से कांप रहे बुजुर्गों को सोनू सूद ने भेजे कंबल, लोगों ने किया धन्यवाद, पढऩे वाले बच्चों को दे रहे हैं फोन

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...
Sanjay Kapoorhttps://citymailnews.com
Sanjay kapoor is a chief editor of citymail media group

ठंड से बुरी तरह से कांप रहे लोगों के चेहरों पर उस समय मुस्कान आ गई, जब फिल्म अभिनेता सोनू सूद के पास उनकी समस्या पहुंची। सोनू ने भी तुरंत हरकत मेें आते हुए कहा, ठंड की ऐसी की तैसी। इससे खूबसूरत कुछ नहीं।

 इस तरह से भेजे कंबल

यह कहकर सोनू सूद ने ठंड से परेशान लोगों के लिए कंबल भेज दिए। सोनू सूद को टैग करते हुए मिर्जापुर के बुजुर्ग लोगों की समस्या भेजी थी। दरअसल सोनू सूद को बताया गया था कि मिर्जापुर मे विन्धपर्वत पर बुजुर्ग दादियों ओर बनवासी लोग इस कडक़ड़ाती ठंड में बेहद परेशान हैं। इस समस्या को सुनते ही उनका दिल पसीज गया और उन्होंने तुरंत इन लोगों के लिए कंबल भेज दिए।

विकास दीक्षित ने किया धन्यवाद

एक यूजर विकास दीक्षित ने अपने टवीटर एकाऊंट के माध्यम से सोनू सूद को कोटि-कोटि नमन करते हुए बताया कि 17 जनवरी को सोनभद्र और 19 जनवरी को वाराणसी रोहनिया में कंबल वितरण किया जाएगा। मिर्जापुर वासियों की तरफ से सोनू सूद भैया को दिल से आभार। सोनू सूद ने विकास दीक्षित के इस टवीट को शेयर करते हुए लिखा ठंड की ऐसी की तैसी। इससे खूबसूरत कुछ नहीं। इस तरह से सोनू सूद ने इन लोगों की तुरंत सहायता की और उन्हें ठंड से बचाने के लिए कंबल भेजे।

जरूरतमंद बच्चों के लिए चलाया अभियान

बता दें कि सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की सहायता का एक अभियान चलाया हुआ है। हाल ही में उन्होंने एक बच्चे का कॉलेज में एडमिशन कैसिंल होने से बचाया। राघव मिश्रा नाम के युवक ने सोनू सूद से सहायता मांगी थी। तब सोनू ने उसके कॉलेज की फीस भरकर उसका एडमिशन कैसिंल होने से बचाया। उन्होंने कहा कि बस चले तो किसी को एडमिशन कैंसल ना होने दें, खैर कोशिश जारी है।

राघव मिश्रा ने जताया सोनू का आभार

इस पर राघव मिश्रा ने सोनू सूद को आभार जताते हुए कहा कि सोनू सूद कोटी कोटी धन्यवाद, सर मेरा एडमिशन कैसिंल होने से बचाने के लिए। अगर आप लोग नहीं होते तो मैं अपना ग्रेजुएशन नहीं कर पाता। सोनू ने इस युवक द्वारा उन्हें भेजा गया टवीट शेयर किया है और कहा कि बस चले तो किसी का एडमिशन कैंसल ना होने दें, खैर कोशिश जारी है।

इस तरह से सोनू कर रहे हैं लोगों की मदद

इस तरह से सोनू सूद अपने एनजीओ के माध्यम से लोगों की सेवा में जुटे हैं। उन्होंने हाल ही में एक अभियान चलाया है बच्चों को शिक्षित करने का। इसके तहत ही सोनू ने टवीटर पर एक मैसेज जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि चलो देश के बच्चों की जिम्मेदारी हम खुद उठायें। इस टवीट के जरिए उन्होंने बहुत ही प्यारा सा संदेश दिया है कि अब क्लास का हर बच्चा बोलेगा।

सोनू ने जारी किया है पोस्टर

सोनू सूद ने एक पोस्टर जारी करते हुए कहा है कि हर जरूरतमंद बच्चा करे अपनी ऑनलाईन क्लास, यही है मेरा अगला प्रयास। अपने इस अभियान के जरिए सोनू सूद उन सभी बच्चों की मदद के अभियान से जुड़ गए हैं, जोकि साधन ना होने की वजह से ऑनलाईन क्सास लेने से वंचित हैं। पिछले दिनों सोनू ने ऐसे बहुत से बच्चों को मोबाईल फोन भेजकर उनकी ऑनलाईन क्लास लेने में मदद की है। यही वजह है कि जरूरतमंद लोग सोनू सूद को अपना मसीहा कहने लगे हैं।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -