Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -

जानवरों ने दिखाई अनोखी ममता ,बिल्ली के बच्चे को दूध पिलाकर दिल जीत लिया इस डॉगी मां ने

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

प्यार की भाषा इंसान ही नहीं जानवर भी बोलते हैं। कई बार एक ही घाट पर शेर और बकरी को पानी पीते हुए देखा जाता है तो कभी कोई कुत्ते और बिल्ली अपनी दुश्मनी भूलाकर एक साथ खाना खाते हैं। ऐसा ही एक और दृश्य उस समय देखकर सभी हैरान रह गए, जब एक मादा डॉगी को बिल्ली के बच्चे को दूध पिलाते हुए देखा गया। जिसने भी यह सीन देखा, उसके दिल में ममता का सागर उमड़ आया। हर कोई इस खूबसूरत और दिल को लुभाने वाले वीडियो को देखकर आश्चर्यचकित रह गया। सोशल मीडिया पर इस प्यारे से वीडियो को देखने वाले काफी खुश हो गए।

Screengrab twitter/ reuters

देंखे कैसे दूध पिला रही है डॉगी

यह वीडियो नाईजीरिया के एक गांव से सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक डॉगी बिल्ली के बच्चे के ऊपर अपनी ममता का सागर उड़ेल रही है। इस छोटे से प्यारे बच्चे को यह मादा डॉगी अपने बच्चे की तरह से दूध पिला रही है। इस शानदार वीडियो को लाखों लोग देख रहे हैं और उसे लाईक करते हुए प्यार भरे कमेंटस भी दे रहे हैं।

बिल्ली के बच्चे का मस्ती भरा अंदाज

इस वीडियों में देखा जा सकता है कि किस तरह से ये मादा डॉगी जमीन पर लेटी हुई है और बिल्ली का बच्चा उसे अपनी मां समझकर उसका दूध पी रहा है। मजे की बात है कि डॉगी को भी इसमें खूब मजा आ रहा है। वह इस बच्चे को मस्ती भरे अंदाज में दूध पिलाकर उसकी भूख मिटा रही है। इस वीडियो को रूटर्स ने अपने अधिकारिक टवीटर पेज पर जारी किया है। 32 सैकें ड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिन दो अलग अलग प्रजाति के जानवर एक दूसरे के कटटर दुश्मन माने जाते हैं। आप एक मुहावरा भी सुनते होंगे कि फलां व्यक्तियों के बीच कुत्ते-बिल्ली का बैर है। मगर इन दोनों को देखकर यह मुहावरा कितना सार्थक प्रतीत होता है, उस पर शायद ही कोई विश्वास करे।

अनोखे मिलन को देखकर खुश हैं लोग

वीडियों में देख सकते हैं कि इस प्यार भरे मिलन को लोग वहां काफी संख्या में खड़े हो कर देख रहे हैं और उसका लुफ्त उठा रहे हैं। इस सुंदर व प्यार भरे दृश्य को देखकर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ गई है। हर कोई इस सीन को देखकर काफी खुश होता दिखाई दे रहा है। बता दें कि रूटर्स द्वारा शेयर किए गए अनोखे मिलन के इस वीडियो को काफी अधिक संख्या में पॉजीटिव कमेंटस भी मिल रहे हैं। लाईक करने वालों की संख्या भी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -