Tuesday, January 19, 2021
- Advertisement -

करोंड़ों रुपए की संपत्ति के है मालिक, फिर भी मामूली व साधारण लोगों की तरह जीवन जीते हैं फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर

Must Read

सलाम है इस शिक्षक को, हर रोज घोड़े पर बच्चों को पढ़ाने के लिए 18 किलोमीटर दूर जाते हैं वेंकटरमन

गुरू और शिक्षक किसी की भी तकदीर बनाने में सक्षम माने जाते हैं। कहते हैं कि शिक्षक उस दीपक...

किसी की मोहताज नहीं होती कामयाबी, प्रिंस ने साबित कर दिखाया, बनाया ऐसा पक्षी, जो बचाएगा हजारों जिदंगी

कहते है कि कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती। जिसके अंदर काबलियत होगी, कामयाबी उसकी चौखट पर खड़ी होती...
Sanjay Kapoorhttps://citymailnews.com
Sanjay kapoor is a chief editor of citymail media group

नाना पाटेकर को तो आप जानते ही होंगे। देश के प्रतिभावान और अपने किरदार को जीवित करने वाले कलाकार के तौर पर उनका नाम लिया जाता है। देश के ज्वलंत मुददों पर भी नाना पाटेकर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। पिछले चार दशकों से हिन्दी फिल्म जगत पर नाना पाटेकर राज कर रहे हैं। इसके साथ साथ मराठी फिल्मों में भी नाना का अपना ही जलवा है। नाना पाटेकर जहां अपनी जिंदादिली, एक्टिंग के लिए अपनी पहचान रखते हैं, वहीं वह अपनी लाईफ स्टाईल को लेकर भी लोगों के लिए आश्चर्य का विषय हैं। देश में उनकी एक्टिंग के लाखों करोड़ों लोग मुरीद हैं। अपने सिंपल रहन सहन के लिए वह खास तौर पर जाने जाते हैं।

चमक-दमक से दूर रहते हैं नाना पाटेकर

नाना पाटेकर के पास आज करोड़ों रुपए की संपत्ति है। इसके बावजूद भी वह बेहद ही साधारण तरीके से अपना जीवन यापन करते हैं। तडक़-भडक़ से कोसों दूर नाना पाटेकर अपने परिवार को भी मीडिया की चमक धमक से दूर रखते हैं।

40 से 50 करोड़ रुपए की है नाना की सपंत्ति

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नाना पाटेकर के पास करीब 40 से 50 करोड़ रुपए की संपत्ति है। वह एक फिल्म के एक करोड़ रुपए लेते हैं। नाना पाटेकर के पास कई शानदार व मंहगी गाडिय़ों की रेंज है। इसके साथ साथ नाना के पास मुंंबई से दूर पुणे के नजदीक ही 25 एकड़ में फैला एक फार्म हाऊस भी है। इसी फार्म हाऊस पर वह अपना ज्यादातर समय बिताते हैं। फार्म हाऊस में नाना ने शानदार विला बनाया हुआ है, जिसमें सात कमरे और एक बड़ा हॉल है। इस विला को डिजाईन बेहद ही साधारण मगर आकर्षक तरीके से सजाया गया है।

धान व गेंहू की कमाई देते हैं नौकरों को

अपने इस विशाल फार्म हाऊस में नाना पाटेकर गेंहू व धान की खेती भी करते हैं। इससे होने वाली कमाई को वह अपने मजदूरों में बांट देते हैं। यह भी किसी से छुपा नहीं है कि नाना पाटेकर गरीब लोगों की सेवा करने व उनका दुख दर्द बांटने के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें किसानों की मदद करते हुए देखा गया है। समय समय पर उनके द्वारा किए गए चैरिटी के कामों की खासी चर्चा भी होती है।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -