Thursday, April 15, 2021
- Advertisement -

समुद्र में डूब रही महिला को बचाने के लिए दौड़ा यह शख्स, बचा ली जान, वीडियो हुई वायरल

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही हैं। इन्हीं में से एक हम आपके लिए भी लेकर आए हैं। इस वीडियो में देखने पर पता चलता है कि एक महिला समुद्र में उठ रही लहरों के बीच फंस जाती है, और वह जिंदगी व मौत के बीच जूझने लगती है। महिला को डूबते देख किसी को भी साहस नहीं होता कि लहरों के बीच जाकर महिला की जान बचाए। लेकिन इसी बीच एक शख्स हीरो जैसी एंट्री लेते हुए समुद्र की ओर भागता हुआ दिखाई देता है।

जान जोखिम में डालकर बचा ली जान
वीडियो में आप देखेंगे कि यह शख्स तेजी से समुद्र की ओर दौड़ता है, और लहरों के बीच पहुंच जाता है। इस बीच समुद्र के अंदर उठ रही लहरे भी तेज हो रही होती हैं। लेकिन इस शख्स का आत्मविश्वास कम नहीं होता है। वह लगातार कोशिश करता है कि वह कैसे भी महिला के पास पहुंचे। आखिरकार उसे सफलता मिलती है और वह महिला की जान बचाने में सफल होता है।

कौन था यह शख्स
इस शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि यह ऑस्ट्रेलियन प्रोफेशनल सर्फर है। उनके इस कारनामे के चर्चे हो रहे हैं,साथ ही लोग उन्हें थैंक्यू भी कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह नए साल के मौके पर माइकी बीच पर बैठकर समुद्र का नजारा ले रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि एक महिला डूब रही है। जिसे बचाने के लिए वह समुद्र की लहरों के बीच गए।

महिला की जान बचाने वाले शख्स ने क्या कहा
महिला की जान बचाने वाले शख्स का नाम है माइकी। वह बताते हैं कि मैंने महिला की जान बचाने के दौरान एक बार भी नहीं सोचा कि मेरी जान को भी खतरा हो सकता है। मुझे बस इतना पता था कि मुझे उस डूबती हुई महिला को बचाना है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
माइकी ने महिला के रेस्क्यू के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे देखने के बाद लोग भी हैरान रह रहे हैं। वीडियो पोस्ट करने के दौरान उन्होंने केपशन दिया। उन्होंने लिखा होल्ड माई बीयर। बताते चले कि जिस तरस से माइकी ने महिला की जान बचाई है वह तारीफ के काबिल हैं। बताते चले कि इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -