Wednesday, January 20, 2021
- Advertisement -

बरसात में नहीं होगी किसानों को परेशानी, लगाए गए वाटरप्रूफ टेंट

Must Read

सलाम है इस शिक्षक को, हर रोज घोड़े पर बच्चों को पढ़ाने के लिए 18 किलोमीटर दूर जाते हैं वेंकटरमन

गुरू और शिक्षक किसी की भी तकदीर बनाने में सक्षम माने जाते हैं। कहते हैं कि शिक्षक उस दीपक...

किसी की मोहताज नहीं होती कामयाबी, प्रिंस ने साबित कर दिखाया, बनाया ऐसा पक्षी, जो बचाएगा हजारों जिदंगी

कहते है कि कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती। जिसके अंदर काबलियत होगी, कामयाबी उसकी चौखट पर खड़ी होती...

New Delhi: बीते कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर में हुई बरसात की वजह से धरने पर बैठे किसानों को काफी परेशानी हुई। किसानों के टेंट में बरसात का पानी घुस रहा था। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई रही। खास बात यह है कि किसान बरसात के पानी के बीच भी अपने धरने को कायम रखने में कामयाब हुए। हालांकि किसान इस दौरान तकलीफ जरूर झेल रहे थे। लेकिन उनका हौसला कम नहीं हुआ था। जिसका नतीजा यह है कि आज भी किसान आंदोलन सिंघु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और अन्य बॉर्डर पर पहले की तरह जारी है।

किसानों के लिए लगाए गए वाटरप्रूफ टेंट
बरसात से किसानों को बचाने के लिए धरना स्थल पर वाटरप्रूफ टेंट लगाए गए। जिससे अब बरसात के दिनों में किसानों को दिक्कतें नहीं आएगी। वाटरप्रूफ टेंट की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर गुरुवार को वायरल होती रही। जिस पर लोगों के कमेंट भी आए।

फोटोज पर लोगों ने कहीं यह बात
सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटोज पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा कि किसान अन्नदाता है, और जब किसान मुसीबत में पड़ा तो देखिए कैसे उनके टेंट को वाटरप्रूफ किया जा रहा है। दूसरे शख्स ने कहा कल मैं भी सिंघु बॉर्डर जा रहा हूं।

ट्रैक्टर रैली के लिए महिला सीख रही ट्रैक्टर चलाना
26 जनवरी को राजपथ पर किसान ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे। जिसे देखते हुए महिला भी ट्रैक्टर चलाना सीख रही हैं। 55 साल की कमलजीत कौर कहती हैं कि वह सप्ताह भर में ट्रैक्टर चलाना सीख लेंगी। जिसके बाद वह दिल्ली जाने वाली हैं।

किसान नेताओं ने निकाली रैली
गाजीपुर बॉर्डर से पलवल के बीच में किसान नेता राकेश टिकैत की अगुवाई में ट्रैक्टर रैली निकाली गई। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें टिकैत खुद ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही किसानों के झंड़े भी लहराते हुए दिखाई दिए।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -