Thursday, April 22, 2021
- Advertisement -

डेढ़ करोड़ रुपये लेकर पत्नी ने किया पति को आजाद, पति ने प्रेमिका के साथ रहने की इच्छा जताई थी

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

New Delhi: शादी का बंधन एक अटूट बंधन है, जिसे निभाने की जिम्मेदारी पति व पत्नी दोनों पर होती है। लेकिन कभी कभी इस तरह के बंधन टूट भी जाते हैं जब पति-पत्नी में वो की एंट्री होती है। बहरहाल आज हम आपके लिए एक ऐसी स्टोरी लेकर आए हैं, जिसमें पत्नी ने डेढ़ करोड़ रुपये लेकर अपने पति को आजाद कर दिया। पति ने प्रेमिका के साथ रहने की इच्छा जताई थी। जिसे पूरा करने के लिए पत्नी ने उसे डेढ़ करोड़ रुपये लेकर आजाद कर दिया।

फिल्म जुदाई याद आ गई।
पति-पत्नी में वो का चक्कर और डेढ़ करोड़ रुपये लेकर पति को आजाद करने का मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से आया है। इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला है तो लोगों को फिल्म जुदाई याद आ गई। जिसमें श्रीदेवी अमीर बनने की लालसा में अनिल कूपर को डेढ़ करोड़ रुपये में बेच देती हैं।

पति प्रेमिका के साथ रहे और पत्नी ने दी स्वीकृति
बताया जा रहा है कि इन दोनों पति-पत्नी में शादी के बाद संबंध अच्छे नहीं थे, और लगातार लड़ाईयां होती थी। पति ने पत्नी के सामने कहा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता है जिसे पत्नी ने भी स्वीकार कर लिया। हालांकि उसने इसके बदले में डेढ़ करोड़ रुपये भी लिए हैं।

बेटी ने खोला राज
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एक नाबालिक लडक़ी फैमिली कोर्ट पहुंची और बताया कि मेरा पिता का उनके ऑफिस में रहने वाली एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है। उसने काउंसलर को अपनी शिकायत दी की उस महिला की वजह से उसके माता-पिता में रोजाना झगड़ा होता है। जिसकी वजह से घर का माहौल खराब रहता है और वह पढ़ नहीं पाती है।

जब फैमिली कोर्ट पहुंचे पति-पत्नी
लडक़ी की शिकायत पर काउंसलर ने पति-पत्नी को ऑफिस बुलाया। और पूरी कोशिश की, मामले का समाधान हो जाए।इस दौरान पता चला कि पति का अफेयर जिस महिला के साथ चल रहा है वह उससे उम्र में काफी बड़ी है।

काउंसलिंग के दौरान प्रेमिका के साथ रहना चाहता था पति
काउंसलिंग के दौरान पति ने कहा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाहता है। हालांकि पत्नी को पहले यह मंजूर न था, लेकिन उसने बाद में अपनी हां कर दी। लेकिन इसके बदले में उसने डेढ करोड़ रुपये की मांग कर दी। जिसे पति ने पूरा भी किया।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -