Tuesday, January 19, 2021
- Advertisement -

देश में आग लगाके ठंड़ के मजे ले रहे हो, दिलजीत पर कंगना का तंज

Must Read

सलाम है इस शिक्षक को, हर रोज घोड़े पर बच्चों को पढ़ाने के लिए 18 किलोमीटर दूर जाते हैं वेंकटरमन

गुरू और शिक्षक किसी की भी तकदीर बनाने में सक्षम माने जाते हैं। कहते हैं कि शिक्षक उस दीपक...

किसी की मोहताज नहीं होती कामयाबी, प्रिंस ने साबित कर दिखाया, बनाया ऐसा पक्षी, जो बचाएगा हजारों जिदंगी

कहते है कि कामयाबी किसी की मोहताज नहीं होती। जिसके अंदर काबलियत होगी, कामयाबी उसकी चौखट पर खड़ी होती...

New Delhi: किसान आंदोलन के दौरान पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ व बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के बीच ट्विटर वार चला था। हद तो तब हुई थी जब इस लड़ाई में पूर्व बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी कूदे थे। उन दिनों किसान आंदोलन बस शुरु ही हुआ था। हालांकि किसान आंदोलन के बीच दिलजीत किसानों की फोटो शेयर कर देश से समर्थन मांगते रहे हैं। इसी बीच कंगना ने उन पर फिर से तंज कसा है।

tweeted by diljeet dosanjh

दिलजीत की फोटोज पर कंगना का तंज

कंगना ने कहा कि वाह भाई देश में आग लगा के किसानों को सडक़ पर बिठाकर लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड़ का मजा ले रहे हैं। इसके कहते हैं लोकल क्रांति। बताते चले कि कंगना ने दिलजीत के द्वारा पोस्ट की गई फोटोज पर तंज कसा था। दिलजीत इन दिनों विदेश में ठंड़ी का आनंद उठा रहे हैं।

दिलजीत के समर्थन में आए कमेंट
कंगना के तंज पर सोशल मीडिया यूजर के द्वारा कमेंट भी आने लगे हैं। एक महिला यूजर लिखती हैं कि दिलजीत पाजी ने किसानों का समर्थन किया। देश में आग लगाने का काम तो तुमने किया है। वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं कि दिलजीत ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिया। तीसरे यूजर ने लिखा कि यह अभी लड़ रहे हैं, कल एक दूसरे के साथ दिखेेंगे।

कंगना ने उर्मिला के साथ भी लिया था पंगा
क्वीन कंगना रनौत ने बीते दिनों पहले ही उर्मिला मातोंडकर से भी पंगा लिया था। कंगना ने कहा था कि मैं आपकी तरह समझदार नहीं हूं, होती तो शायद मैं भी कांग्रेस को खुश करती।

कंगना के ट्विट पर नही आई दिलजीत की प्रतिक्रिया
विदेश में बैठे दिलजीत दोसांझ नए साल पर छुट्टियां मना रहे हैं। जिस पर कंगना ने तंज कसा है। खबर लिखे जाने तक दिलजीत ने कंगना के तंज का जवाब नहीं दिया था। अब देखने वाली बात यह है कि कंगना को दिलजीत की ओर से क्या जवाब मिलता है।

- Advertisement -

Latest News

- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -