Tuesday, April 20, 2021
- Advertisement -

दसवीं के पेपर में फेल हो गई तेजतर्रार महिला विधायक, आईपीएस अफसर ने कही ये बड़ी बात

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...
Sanjay Kapoorhttps://citymailnews.com
Sanjay kapoor is a chief editor of citymail media group

मध्यप्रदेश के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी की तेजतर्रार विधायक रामबाई सिंह परिहार दसवीं की परीक्षा में फेल होने को लेकर चर्चा में है। मध्यप्रदेश के दमोह जिले के अंतर्गत आने वाला पथरिया उनका विधानसभा क्षेत्र है। विधायक महोदया लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अपने तल्ख मिजाज की वजह से भी जानी जाती हैं। वह अधिकारियों को ना केवल जमकर हडक़ाती हैं, बल्कि लोगों की चहेती भी हैं। इस वजह से अक्सर उनकी खूब चर्चा भी होती है।

दसवीं का रिजल्ट आया तो विधायक हो गई फेल

पंरतु इस बार विधायक रामबाई अपने दसवीं के रिजल्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। वह राज्य ओपन बोर्ड द्वारा आयोजित 10 वीं की परीक्षा के एक विषय में फेल हो गई हैं। बीते शनिवार को जब उनका दसवीं का रिजल्ट आया तो वह साईस विषय में फेल घोषित कर दी गईं। यानि कि उनकी 10वीं के रिजल्ट में कंपार्टमेंट आई है। जिसे क्लीयर करने के लिए उन्हें एक बार फिर से इस विषय को क्लीयर करना होगा। इसके बाद ही वह दसवीं पास मानी जाएंगी।

बसपा की टिकट पर जीती थी रामबाई

बता दें कि रामबाई सिंह वर्ष 2018 में पथरिया विधानसभा सीट से बसपा की टिकट पर विधायक चुनकर आई हैं। उनकी खूबी यह है कि वह लोगों की समस्याओं का समाधान करवाने के लिए कर्मचारी व अधिकारियों से सीधे भिड़ जाती हैं। अधिकारियों पर समस्याओं के जल्द समाधान को लेकर खूब रौब भी गांठती हैं। इस वजह से लोगों के बीच उनकी कार्यप्रणाली की खूब चर्चा भी होती है।

बेटी ने करवाई थी पेपरों की तैयारी

रामबाई की बेटी ने ही उनकी दसवीं की परीक्षा की तैयारी करवाई थी। वह अपनी मां को घंटों पढ़ाया करती थी। हालांकि वह बाकि सब्जैक्ट में तो पास हो गई, मगर साईस में उनका रिजल्ट उत्साहजनक नहीं रहा। इस वजह से ही विधायक महोदया खबरों में छा गई। आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने विधायक के फेल होने को लेकर उनका हौंसला बढ़ाया है।

आईपीएस अफसर ने कहा भगवान करें..

एक टवीट के जरिए आईपीएस आफिसर दीपांशु काबरा ने कहा है कि आप तब तक नहीं हारते, जब तक आप लडऩा नहीं छोड़ते। विधायक रामबाई उन सभी के लिए मिसाल हैं, जो जीवन में हार मान लेते हैं। फेल होने की वजह से बहुत से लोग उनका मजाक उड़ाएंगे, लेकिन सोचिए अगर आप उनकी जगह होते तो अब तक लडऩे की हिम्मत जुटा पाते। दीपांशु काबरा ने कहा है कि भगवान उन्हें सफल बनाएं।

 

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -