Sunday, April 18, 2021
- Advertisement -

दो कारों का अनोखा एक्सीडेंट, गाड़ी ठोंकने पर कार मालिक ने भेजा मैसेज और कहा थैंक्यू

Must Read

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...

अलग ही मिट्टी के बने तुषार, 17 साल तक असफलताओं से लड़े, अब बने जज

लोग दो या तीन साल की मेहनत के बाद सफल नहीं होते है तो वह टूट जाते है। लोग...

शहर घूमने सडक़ों पर निकला कोबरा तो रूक गया ट्रैफिक, घटना का वीडियो वायरल

वन्य जीवों के शहर में घूसने के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। कभी तेंदुआ तो कभी कोई...

सडक़ पर कारों का टकराना और गाली गालौच होना आम बात हो चुकी है। कई बार तो यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि आपस में खून खराबे की नौबत तक आ जाती है। पुलिस भी ऐसे मामलों को लेकर अपना सिर पकडक़र बैठ जाती है। मगर पिछले दिनों दो कारों की टक्कर होने का एक अनोखा मामला सामने आया। आपने शायद ही कभी ऐसा मामला सुना या देखा हो। मगर आज हम आपको ऐसे ही एक अनोखे मामले से रूबरू करवाएंगे, जिसमें कार की टक्कर पर एक व्यक्ति ने दूसरी कार के मालिक को थैंक्स बोला।

एक्सीडेंट के बाद लडक़ी ने दिया अपना नंबर

यह अजीबो गरीब घटना पोर्टलैंड की है। वहां रहने वाली एक युवती से एक अन्य कार में टक्कर लग गई। इस युवती ने वहां से भागने की बजाए हिम्मत दिखाते हुए एक्सीडेंट वाली कार पर अपना फोन नंबर के साथ सॉरी लिख दिया। युवती को उम्मीद थी कि जिस कार को उसने ठोंका है, वह उसके फोन नंबर पर कॉल कर उससे लड़ेगा और कार ठीक करवाने के लिए कहेगा। मगर उस समय वह हैरान रह गई, जब उस व्यक्ति ने एक सुंदर से मैसेज भेजकर उसे भाव विभोर कर दिया।

अच्छे नागरिक होने का मिला संदेश

इस व्यक्ति ने मैसेज भेजकर कहा कि शायद उसकी कार की यह नियति थी, साथ ही आपको अच्छे नागरिक होने का अवार्ड भी मिलना चाहिए। वह उम्मीद करते हैं कि उनकी कार की नंबर प्लेट जीवित रहेगी। अगर ये ठीक नहीं रहती है तो भी वह निराश नहीं होंगे और सोचेंगे की इसकी उम्र इतनी ही थी।

युवती ने कहा भेजेंगी कार का कवर

इस मैसेज को पढक़र युवती इमोशनल हो गई और रिप्लाई करते हुए बदले में उन्होंने लिखा कि वह आपको नया बंपर कवर भेजेंगी। आपकी कार की नंबर प्लेट की उम्र निश्चित तौर पर लंबी रहेगी। शुभ रात्रि और इन्जॉय स्नो। युवती ने अपने सोशल मीडिया एकाऊंट पर इस प्यारी सी मुलाकात की जानकारी शेयर की है। इस मैसेज व कारों की टक्कर के बाद दोनों मालिकों के बीच हुए प्यार भरे संवाद की लोगों ने प्रशंसा की है। लोगों ने खुशी जाहिर की है कि दुनिया में पॉजीटिव लोगों की वजह से ही प्यार बचा हुआ है। ऐसे लोगों की वजह से ही लोगों के बीच प्यार और संवाद कायम है।

- Advertisement -

Latest News

वैलंटाईन डे मनाने का अनोखा तरीका,मालगाड़ी के नीचे पहुंच गया प्रेमी जोड़ा, फोटो देखकर आएगा मजा

वैलंटाईन डे को प्यार के दिन के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन दुनिया भर में प्रेमी जोड़े...
- Advertisement -

और भी पढ़े

- Advertisement -